Bhopal News: किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: हमीदिया अस्पताल में पांच दिन चले इलाज के बाद दम तोड़ा, पुलिस को सड़क हादसा होने की संभावना

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वह पांच दिन पहले जख्मी हालत में मिला था। यह मामला भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा थाना क्षेत्र का है। पुलिस को शक है कि किसान सड़क हादसे में जख्मी हुआ है। हालांकि यह अभी साफ नहीं हैं क्योंकि दुर्घटना से संबंधित वाहन का भी पता नहीं चला है। पुलिस को अब पीएम रिपोर्ट मिलने के इंतजार है। जिसके बाद वह अपनी जांच का दायरा बढ़ाएगी। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस कारण अभी पुलिस के सामने जांच के कई बिंदु

गुनगा (Gunga) थाना पुलिस के अनुसार किसान 30 जनवरी को जख्मी हालत में मिला था। किसान गुनगा से कलारा की तरफ जा रहा था। मामले की जांच एएसआई राजेश दंडोतिया (ASI Rajesh Dandotiya) कर रहे हैं। जांच अधिकारी ने बताया किसान कैलाश यादव (Kailash Yadav) पिता महाराज यादव उम्र 45 साल थे। वे गुनगा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम महोली में रहते थे। जहां घटना हुई उसके ही नजदीक उनकी बाइक भी पुलिस को मिली है। लोगों ने उन्हें बेहोशी की हालत में देखने के बाद हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) पहुंचाया था। दुर्घटना होने से संबंधित पुलिस को कोई प्रत्यक्षदर्शी भी नहीं मिला है। इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल में 04 फरवरी की दोपहर लगभग बारह बजे कैलाश यादव की मौत हो गई। पुलिस को यह जानकारी हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर सुनील शाक्य ने दी थी। जिस पर गुनगा पुलिस मर्ग 03/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी वाहन के संबंध में अभी कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। जांच पीएम रिपोर्ट पर टिकी हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: 40 मुकदमे दर्ज हैं जिस बदमाश पर उसने फिर गोली मारी
Don`t copy text!