Mandsaur News : मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में लगे मेले में अश्लील डांस

Share

Mandsaur News : फूहड़ता का प्रदर्शन, जिसके बाद मंत्री ने यह बयान देकर अपने को किस तरह से बचाया

Mandsour News
हरदीप सिंह डंग, मंत्री, मघ्यप्रदेश शासन।

मंदसौर/भोपाल। सोशल मीडिया में मंगलवार सुबह एक वीडियो जमकर वायरल हो गया। यह मंदसौर (Mandsaur News) में स्थित शामगढ़ मेले का था। यह धार्मिक मेला है जिसमें एक महिला अश्लील गीत पर नाच कर रही थी। वह जिस मंच पर नाच कर रही थी उसके पीछे प्रदेश के मंत्री हरदीप सिंह डंग (Minister Hardeep Singh Dung) की मुस्कुराती हुई तस्वीर लगी थी। यह वीडियो देखते ही देखते इतना ज्यादा ट्रोल हुआ कि मंत्री को सामने आकर अपनी सफाई देना पड़ा। आप उस गाने के बोल भी सुनिए जिस पर बाला नाच रही थी। लेकिन, मंत्री ने आयोजकों पर कार्रवाई की बजाय अफसर को निपटाकर अपना वोट बैंक बचा लिया। हमारे फेसबुक पेज The Crime Info पर जाकर वीडियो को देख सकते हैं।

सफाई देते—देते थके मंत्री

शामगढ़ में लगे इस मेले के बाद नवीन एवं नवकरणीय उर्जा विभाग के मंत्री हरदीप सिंह डंग ने स्वयं गीत को अश्लील माना। उन्होंने कलेक्टर को पत्र लिखकर सीएमओ के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दे दिया। डंग कांग्रेस नेता रहे हैं जो उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के कोटे से भाजपा सरकार में शामिल होकर मंत्री बने हैं। डंग मंदसौर जिले के विधायक भी है। इस कारण मेले के मंच पर उनकी मुस्कुराती हुई तस्वीर भी लगी थी। इस पूरे मामले ने राजनीतिक तूल भीलेलिया है। कांग्रेस की तरफ से आरोप—प्रत्यारोप का सिलसिला शुरु हो गया है। मंत्री निवास में सुबह से ही मीडिया का भी डेरा लगा था। जिन्हें सफाई देते—देते मंत्री थक गए थे।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चाय वाले ने भरपूर की मदद, फिर भी नहीं बच सकी जान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Mandsour News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!