Bhopal News: मोबाइल कारोबारी को पीटा, काउंटर केस दर्ज 

Share

Bhopal News: पुराना मोबाइल बेचने को लेकर हुई कहासुनी के बाद दोनों गुटों में चले लात—घूसे

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मोबाइल बेचने के दौरान ग्राहक से हुई अनबन के बाद जमकर मारपीट हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का काउंटर मामला दर्ज कर लिया है।

कॉलर पकड़कर गाली—गलौज

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 27 सितंबर को मारपीट के दो मामले 669—670/22 दर्ज किए गए है। जिसमें शिकायत बुरहान उद्दीन पिता मोहम्मद हुसैन उम्र 25 साल ने दर्ज कराई है। वह कोतवाली स्थित बेलदारपुरा में रहते हैं। बुरहान उद्दीन (Burhan Uddin) की जनरल स्टोर की दुकान है। घटना 27 सितंबर की शाम लगभग साढ़े सात बजे हुई थी। बुरहान उद्दीन ने बताया कि वह अपने दोस्त दिनेश का मोबाइल बेचने बाबा मोबाइल दुकान गया था। मोबाइल के सही दाम नहीं मिलने पर मोबाइल वापस मांगा। इसी बात को लेकर नितिन और उसके भाई यश से विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान दुकान में काम करने वाले नौकर राजू शर्मा (Raju Sharma) और राकेश ने भी मिलकर उसको पीटना शुरू कर दिया। इसी तरह दूसरी शिकायत वनट्री हिल्स बैरागढ़ निवासी यश पुरूसवानी (Yash Puruswani) पिता अशोक कुमार पुरूसवानी उम्र 26 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि राजू शर्मा उनके यहां अकाउंट का काम देखता है। उससे बुरहान उद्दीन ने गाली देकर तुरंत मोबाइल मांगा था। बुरहान उद्दीन और दिनेश ने मिलकर विरोध करने पर उसकी कॉलर पकड़ ली थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सुल्तानिया अस्पताल की महिला कर्मचारी से बलात्कार
Don`t copy text!