Bhopal Loot News: व्यापारी के घर लूट की कोशिश 

Share

Bhopal Loot News: वारदात में कामयाब होते बदमाश तभी घर पहुंच गया कारोबारी तो उल्टे पैर भागे बदमाश, अफसरों को भेजे जाने वाले प्रतिवेदन से गायब की गई घटना

Bhopal Loot News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। व्यापारी के घर में घुसकर लूट की कोशिश की गई। यह वारदात भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र में हुई। सबसे चौका देने वाली बात यह है कि थाना स्टाफ ने अफसरों को भेजे जाने वाले प्रतिवेदन से इस वारदात को उजागर ही नहीं किया। हालांकि मीडिया रिपोर्ट में थाना प्रभारी अनुराग लाल (TI Anurag Lal) ने यह घटना होना कबूला है।

कल्पना नगर में हो रही कई वारदातें

यह पहला मौका नहीं है जहां वारदात हुई वहां पहले भी घटनाएं हो चुकी हैं। थाने में पर्याप्त स्टाफ नहीं होने के कारण जुगाड़ पॉलिसी के तहत थाना अपना काम चला रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मकान मनीष तनवानी (Manish Tanwani) का है। वे मंगलवार शाम साढ़े चार बजे घर पहुंचे तो दो बदमाशों ने उनका आमना—सामना हो गया। उनके हाथ में हथियार भी थे। बदमाश मुख्य गेट का ताला तोड़कर भीतर घुसे थे। मनीष तनवानी को सामने देखकर बदमाश मौके से भाग गए। पुलिस ने बताया कि तफ्तीश के दौरान एक बाइक नंबर का पता चल गया है। जिसके संबंध में पड़ताल की जा रही है। इधर, इस पूरी घटना की रिपोर्ट पुलिस अफसरों को दी जाने वाले प्रतिवेदन में नहीं दी गई। इसके अलावा कल्पना नगर (Kalpna Nagar) में एक अन्य चोरी की वारदात हुई थी। यह घटना 6 मई से शुरु हुई थी। जिसकी रिपोर्ट पुलिस ने 11 जून की दोपहर साढ़े बारह बजे दर्ज की है। वारदात कल्पना नगर में ही हुई थी। जिसमें शिकायत थाने में हरीदास ने दर्ज कराई है। उनके घर से पुलिस ने 35 हजार रुपए का माल चोरी होने का दावा किया है। इस मामले की रिपोर्ट 471/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: मां की नजर हटते ही सौतेला पिता करता था हरकत
Don`t copy text!