Bhopal News: पूर्व मुख्यमंत्री की सिक्योरिटी में तैनात अफसर को धमकी

Share

Bhopal News: व्हाट्स एप नंबर से आया था कॉल, भोपाल क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया मुकदमा बताया फर्जी कॉल

Bhopal News
फोन पर धमकाने का सांकेतिक चित्र

भोपाल। एमपी की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के सिक्योरिटी आफिसर को व्हाट्स एप पर धमकी दी गई। यह शिकायत उन्होंने भोपाल क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch) से की। जिसके बाद भोपाल सायबर क्राइम ने जांच शुरु कर दी है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि वह होक्स कॉल था। पुलिस के अफसर उसकी लोकेशन पता लगा रहे हैं।

यह बोले क्राइम ब्रांच के अफसर

भोपाल सायबर क्राइम (Bhopal Cyber Crime) की एक यूनिट इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। मामला पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (EX CM Uma Bharti) के सिक्योरिटी में तैनात अफसर से जुड़ा है। इसलिए पूरी संवेदनशीलता के साथ तफ्तीश की जा रही है। सिक्योरिटी आफिसर एसआई संदीप पवार (SI Sandeep Pawar) है। उनके अलावा परिवार को गाली—गलौज करते हुए उन्हें धमकी दी गई थी फोन करने वाला संदेही खुद को क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर बता रहा था। क्राइम ब्रांच ने कहा है कि यह कॉल उनके किसी अफसर ने नहीं किया है। मामला झूठ बोलकर धोखाधड़ी वाला लगता है। जिस नंबर से कॉल आया था उसकी जानकारी जुटाने के लिए संबंधित टेलीकॉम एजेंसी को मेल करके जानकारी मांगी जा रही है। यह पूरी जांच एसीपी सायबर क्राइम की निगरानी में की जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग समेत दो छेड़छाड़ की शिकार बनीं
Don`t copy text!