Bhopal News: फैक्ट्री मालिक के साथ मारपीट

Share

Bhopal News: ईदगाह हिल्स स्थित सन राइज कॉलोनी में बर्थडे को लेकर हुआ था विवाद

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहजहांनाबाद इलाके से मिल रही है। यहां एक फैक्ट्री मालिक के साथ मारपीट की गई है। जिसने मारपीट की वह उनकी ही मल्टी में रहता है। आरोपी अपना बर्थडे हंगामे के रुप में मना रहा था। जिसका विरोध करने पर यह विवाद हुआ।

आगे हो रहे दोस्त अचानक छोड़कर भागे

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 17 अगस्त की रात साढ़े ग्यारह बजे धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना सनराइज कॉलोनी की है। जिसमें शिकायत अमित राजवानी उम्र 31 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी गौरव मुखरानी है। दोनों एक ही मल्टी में रहते हैं। अमित राजवानी (Amit Rajwani) की गोविंदपुरा में नल की टोटियां बनाने की फैक्ट्री है। आरोपी मल्टी में ही अपना बर्थडे मना रहा था। गौरव मुखरानी (Gaurav Mukhrani) पीड़ित के घर के सामने सैलिब्रेशन कर रहा था। इसी बात पर विवाद हुआ। उस वक्त उसके कई दोस्त थे। इस कारण पीड़ित अकेला पड़ गया। जिसमें मारपीट की भी नौबत आ गई। यह खबर उसने पुलिस को दी। जिसके बाद आरोपी के दोस्त उसको अकेला छोड़कर भाग गए।

बिजली अमले से अभद्रता

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 17 अगस्त की शाम लगभग छह बजे धारा 353/294 (सरकारी काम में बाधा और गाली—गलौज) का मुकदमा दर्ज किया गया हैं। घटना आजाद नगर इलाके की है। शिकायत सहायक यंत्री रवीन्द्र कुमार अग्रवाल (AE Ravindra Kumar) ने दर्ज कराई है। बिजली विभाग को सूचना मिली थी कि बबीता ने अवैध लाइन डाल ली है। वे दस्ते के साथ चालान काटने पहुंचे थे। दस्ते को देखकर नाराज बबीता (Babita) ने वहां हंगामा खड़ा कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gaban Case: एग्रीमेंट करके मुकरा ठेकेदार, लगा माल निकाला

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!