Bhopal News: कटक सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Share

Bhopal News: महिला थाने में बहू ने दर्ज कराया मुकदमा, मामले में आरोपी पति और सास भी शामिल

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला थाने से मिल रही है। यहां ओडिशा (Odisha) राज्य के कटक संसदीय क्षेत्र के सांसद के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज हुआ है। इसमें आरोपी सांसद के अलावा उनकी पत्नी और बेटा भी है।

दिल्ली में हैं ससुराल

महिला थाना पुलिस के अनुसार 17 अगस्त के अपरान्ह साढ़े चार बजे धारा 498—ए/406/506/34/3/4 (प्रताड़ना, दहेज का माल रखना, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और दहेज अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। पीड़िता की उम्र 34 साल है जो कि एमपी नगर इलाके में रहती है। उसकी शादी दिसंबर, 2016 में लोकरंजन महाताब (Lokranjan Mahatab) के साथ हुई थी। ससुर भर्तुहरि माहताब (Bhartuhari Mahatab) बीजू जनता दल के सीनियर नेता है। वे ओडिशा राज्य में कटक संसदीय क्षेत्र से सांसद भी है। पुलिस ने इस मामले में पति, ससुर के अलावा सास महाश्वेता माहताब (Mahashweta Mahatab) को भी आरोपी बनाया है। पीड़िता दिल्ली (Delhi) में रहती थी। लेकिन, परिवार उसको अपने साथ नहीं रख रहा है। इस संबंध में पीड़ित परिवार ने अदालत से भी मदद मांगी थी।

मायके में रहने को मजबूर

इसी तरह बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 17 अगस्त की दोपहर साढ़े बारह बजे धारा 498—ए प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता 21 वर्षीय महिला है। जिसने आरोपी पति लाला अहिरवार (Lala Ahirwar) और सास फूल बाई है। पीड़िता की शादी 2018 में नजीराबाद निवासी लाला अहिरवार के साथ हुई थी। शादी के कुछ महीने ही वह ससुराल में रही। फिर वह मायके में आकर रहने लगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case : अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता था ज्यादती

यह भी पढ़ें: हरियाणा के मेवात इलाके से यह शातिर चार बदमाश सिर्फ एटीएम को निशाना बनाने के लिए आते थे, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!