Bhopal News: पुश्तैनी संपत्ति बेचने पर भिड़े दो गुट

Share

Bhopal News: देवर—भाभी का विवाद पुलिस थाने पहुंचा, पुलिस ने दर्ज किया मारपीट का काउंटर केस

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुश्तैनी संपत्ति बेचने को लेकर एक ही कुनबे के दो गुटों के बीच विवाद हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal news) देहात क्षेत्र में स्थित परवलिया सड़क में हुई। एक पक्ष की तरफ से महिला तो दूसरे पक्ष की तरफ से पीड़ित महिला के देवर ने प्रकरण दर्ज कराया है।

इस बात को लेकर हुई थी कहासुनी

परवलिया सड़क (Parwaliya Sadak) पुलिस के अनुसार यह विवाद 24 मई की रात लगभग पौने बारह बजे हुआ था। जिसमें मामले की जांच प्रधान आरक्षक मलखान (HC Malkhan) कर रहे हैं। पहले पक्ष की तरफ से बंटी रजक (Bunty Rajak) ने शिकायत दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह गुमठी बंद करके घर आया था। तभी उसका भाई नर्मदा प्रसाद रजक, उसका बेटा निखिल और उसकी भाभी पवित्रा रजक घर आए। उन्होंने कहा कि तू जमीन बेचने में रोड़े क्यों लगा रहा है। इसी विवाद पर भाई के लड़के निखिल रजक (Nikhil Rajak) ने उसे डंडे से पीटा। पुलिस ने 99/24 धारा 294/323/506/34 के तहत 25 मई रात एक बजे प्रकरण दर्ज कर लिया। वहीं दूसरी तरफ से उसकी भाभी पवित्रा रजक (Pavitra Rajak) ने मामला दर्ज कराया। उसने बताया पुश्तैनी जमीन को लेकर घर में विवाद चला आ रहा है। उसका देवर बंटी रजक इसी बात को लेकर पति नर्मदा प्रसाद रजक (Narmada Prasad Rajak) से विवाद कर रहा था। बेटे निखिल रजक ने रोकना चाहा तो उसने डंडा उठाकर उसके पैर पर मार दिया। पुलिस ने 100/24 धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Ujjain Crime : रिश्वतखोर महिला चिकित्सक को लोकायुक्त पुलिस ने दबोचा

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!