Bhopal Court News: मारपीट मामले में आरोपी महिला दोषी करार

Share

Bhopal Court News: साल पहले हुई घटना में तीन महीने काटेगी महिला जेल

Bhopal Court News
जिला एवं सत्र न्यायालय, भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। मारपीट के एक मामले में भोपाल जिला अदालत ने फैसला सुनाया है। यह निर्णय जेएमएफसी पूजा पाठक बौरासी की अदालत ने दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal Court News) शहर के कमला नगर इलाके में आठ साल पहले हुई थी। इस मामले में सरिता सिंह सेंगर को धारा 323 में दोषी करार दिया गया। उसे तीन माह का सश्रम कारावास और 500 रूपए अ​र्थदंड की सजा दी गई है।

इस कारण हुआ था विवाद

जिला अदालत से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस मामले में दलीले ज्यो‍ति कूजुर ने पेश की थी। इससे पहले कमला नगर थाना पुलिस ने 517/2014 धारा 323 मारपीट का मामला सरिता सिंह सेंगर (Sareeta Singh Sengar) पर दर्ज किया था। घटना सितंबर, 2014 को हुई थी। पीडिता अपने घर के बाहर काम के लिये निकली थी। तभी दोषी सरिता सिंह सेंगर ने पीडिता के साथ बिना कारण गाली—गलौच मारपीट कर दी थी। पीडिता के बाल पकड़कर खींचे और गाल पर थप्पड मार दिया। आरोपी का पति हर्षवर्धन सिंह (Harshwardhan Singh) ने भी धमकाया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Court News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जेके अस्पताल की सुरक्षा में तैनात रंजिश रखने वाले सिक्योरिटी गार्ड
Don`t copy text!