Bhopal News: महिला की पीएम रिपोर्ट में सामने आया मौत का सच

Share

Bhopal News: वाहन की टक्कर से हुई थी महिला की मौत, सड़क किनारे खून से लथपथ हालत में मिली थी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पिछले दिनों राहगीर की मदद से एक महिला को सरकारी अस्पताल भेजा गया था। उस वक्त शरीर पर काफी चोट के निशान थे। वह कुछ बोलती उससे पहले उसकी मौत हो गई थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद इलाके में हुई थी। अब पीएम रिपोर्ट में महिला की ठोस वजह सामने आ गई है। हालांकि पुलिस को उस वजह के लिए जिम्मेदार व्यक्ति का कोई सुराग नहीं मिला।

बेटे की शिकायत पर दर्ज हुई एफआईआर

जहांगीराबाद पुलिस मर्ग 25/22 दर्ज किया था। यह मामला लीलाबाई यादव पति शिवकरण यादव उम्र 60 साल की मौत से जुड़ा था। मामले की जांच एसआई कमल सिंह (SI Kamal Singh) कर रहे हैं। जिन्होंने बताया कि महिला के शरीर पर गहरे जख्म थे। जिस कारण उसकी मौत हुई है। लीला बाई यादव (Leela Bai Yadav) घटना वाले दिन शराब नशे की हालत में थी। वह मुर्गी बाजार के पास सड़क पर मिली थी। महिला की पीएम रिपोर्ट में चिकित्सकों ने बताया है कि उसे तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी थी। जिसके बाद जहांगीराबाद पुलिस ने 18 अक्टूबर को अपरान्ह लगभग चार बजे 523/22 धारा 304—ए लापरवाही से वाहन चलाते समय टक्कर से आई चोटों के कारण मौत का मामला दर्ज किया है। इस मामले में फरियादी महिला के बेटे बसंत यादव (Basant Yadav) को बनाया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: राजधानी के पिपलानी थाने में लगा है इसलिए पंचक
Don`t copy text!