Bhopal News: कार की टक्कर से हुई थी मौत 

Share

Bhopal News: नोबल अस्पताल ने मंडीदीप के सतलापुर थाने को दे दी थी मौत होने की सूचना, जांच के बाद घटना मिसरोद थाना क्षेत्र की पाई गई थी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। सड़क दुर्घटना में हुई मौत के एक मामले में पुलिस ने कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। दुर्घटना के बाद घायलों को नोबल अस्पताल ले जाया गया था। मरने वाला व्यक्ति रायसेन जिले के मंडीदीप स्थित सतलापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला था। इसलिए अस्पताल ने वहां की पुलिस को सूचना दे दी थी। जब जांच हुई तो घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की पाई गई। जीरो पर दस दिन पहले आई केस डायरी की जांच करने के बाद अब पुलिस ने कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

हादसे में बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति हुआ था जख्मी

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार सड़क हादसा इंडस टाउन (Indus Town) नायरा पेट्रोल पंप के पास हुआ था। यह दुर्घटना 15 मई की रात लगभग 11 बजे हुई थी। हादसे में राजकुमार अहिरवार (Rajkumar Ahirwar) पिता रमेश अहिरवार उम्र 32 साल की मौत हुई थी। वह सतलापुरा (Satlapura) का रहने वाला था। प्रकरण की जांच एसआई दीपक शुक्ला (SI Deepak Shukla) कर रहे थे। जांच में पता चला कि राजकुमार अहिरवार बाइक पर था। उसके साथ घटना वाले दिन आशीष घोंसले (Ashish Ghosle) भी था। पुलिस ने उसके भी बयान दर्ज किए। उससे हुई पूछताछ में पता चला कि कार (Car) एमपी—04—एचसी—8341 ने टक्कर मारी थी। दुर्घटना की जानकारी आशीष घोंसले ने फोन करके रिश्तेदारों को दी थी। दोनों को मिसरोद स्थित नोबल अस्पताल (Nobel Hospital) ले जाया गया था। जहां डॉक्टर ने राजकुमार अहिरवार को मृत घोषित कर दिया था। उसका पीएम मंडीदीप शासकीय अस्पताल में किया गया था। वहां प्राथमिक जांच के बाद सतलापुर थाने के सैनिक लाखन सिंह ने केस डायरी मिसरोद थाना पुलिस को सौंपी थी। मिसरोद पुलिस मर्ग 31/24 दर्ज कर लिया था। अब पुलिस ने 28 मई को कार चालक के खिलाफ 200/24 धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Fraud Case: संस्था की रकम दोस्त की मदद से कॉलोनी बनाने के नाम पर बांटी
Don`t copy text!