MP Political News: अभा हिंदू महासभा विधानसभा चुनाव में उतरेगी

Share

MP Political News: एमपी में संगठन के ऐलान से पूर्व 19 जुलाई को ​करेगी शक्ति प्रदर्शन, हुंकार रैली में आएंगे एक हजार से अधिक कार्यकर्ता, एमपी के सीएम पर सिर्फ घोषणाओं वाले नेता की दी उपाधि

MP Political News
पत्रकारों को जानकारी देते हुए दाहिनी तरफ प्रांतीय अध्यक्ष शिव कुमार भार्गव और प्रदेश संगठन मंत्री रोहित दुबे।

भोपाल। एमपी में चुनावी दंगल (MP Political News) में महज तीन महीने बाकी है। उससे पहले प्रदेश में कई छोटी—बड़ी पार्टियों ने मोर्चा संभाल लिया है। मतलब साफ है कि इस बार प्रदेश के चुनावों में वोट बैंक का बहुत ज्यादा ध्रुवीकरण होगा। जिसकी वजह से हर विधानसभा सीट में हार—जीत का अंतर काफी कम होगा। इसी कड़ी में अखिल भारत हिंदू महासभा ने भी चुनाव में उतरने का इरादा बता दिया है। अपने घोषणा पत्र से लेकर संगठन स्तर पर महासभा तैयारियां कर रही है। उससे पहले महासभा राजधानी भोपाल में हुंकार रैली के जरिए सरकार के सामने अपनी ताकत का अहसास कराएगी।

फैसले से आगामी विधानसभा चुनाव में यह होगा असर

इस बात की जानकारी देते हुए महासभा के प्रांतीय उपाध्यक्ष शिव कुमार भार्गव (Shiv Kumar Bhargav) और प्रदेश संगठन मंत्री रोहित दुबे (Rohit Dubey) ने बताया कि हम एक साल से धार भोजशाला के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मंदिर की मूर्ति इंग्लैंड से लाई जानी है। जिसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) सिर्फ बातें कर रहे हैं। ऐसे ही कई अन्य विषय है जिसमें हिंदू संगठनों को मानसिक प्रताड़ना झेलना पड़ रही है। इन्हीं विषयों को लेकर महासभा ने तय किया है कि वह चुनाव में अपना उम्मीदवार उतारेगी। ताकि एमपी में भय, भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाया जा सके। इसी योजना के तारतम्य में 19 जुलाई को हुंकार रैली आयोजित की जा रही है। जिसमें 700 बाइक, 200 कारें शामिल होगी। महासभा का दावा है कि रैली में करीब एक हजार लोग भाग लेंगे। यह रैली मिसरोद से रवाना होगी। रैली के समापन के बाद महासभा के राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र पांडे भविष्य की रूपरेखा बताएंगे। मतलब साफ है कि आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ वोट कई पार्टियों में यहां—वहां जाएगा। ऐसे में कई बड़े राजनीतिक दल जैसे सपा, बसपा, सीपीएम, आप समेत अन्य दल का वोट प्रतिशत में असर पड़ेगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एक लाख रुपए के वाहन चोरी

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!