Bhopal Murder News: अवैध संबंधों केे चलते उतारा था महिला को मौत के घाट

Share

Bhopal Murder News: सीसीटीवी फुटैज के आधार पर निशातपुरा थाने में बेटी ने मां को पहचाना, गला दबाकर उतारा था मौत के घाट, लाश छुपाने के लिए मरघटिया मंदिर परिसर के सैप्टिक टैंक में डाला

Bhopal Murder News
मर्डर के संबंध में आरोपी की गिरफ्तारी और पड़ताल के संबंध में जानकारी देते हुए डीसीपी रियाज इकबाल। तस्वीर पुलिस विभाग से जारी।

भोपाल। अवैध संबंधों का रहस्य एक व्यक्ति को उजागर होने का खतरा सताया। इस कारण उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। इससे पहले वह महिला उसको ब्लैकमेल करके पैसा वसूलती थी। यह खुलासा भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के शाहजहांनाबाद इलाके में मिली महिला की लाश के मामले में हुआ है। मामला हत्या का था क्योंकि उसकी लाश मरघटिया मंदिर परिसर के भीतर सैप्टिंक टैंक में मिली थी। इससे पहले महिला की तलाश के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटैज की मदद से जानकारी जुटा रही थी। जिसको महिला की थाने पहुंची बेटी ने पहचाना था। उसने ही पुलिस को कई सुराग दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।

यह थी पूरी घटना

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस अब इस मामले को चौबीस घंटे के भीतर सुलझाने का दावा कर रही थी। जबकि मंदिर के भीतर लाश मिलने के बाद मैदानी अधिकारियों की सांस फूल गई थी। वह मीडिया से जानकारी को साझा करने में झेप रही थी। यह घटना 12 अक्टूबर की सुबह पता चली थी। जिस पर शाहजहांनाबाद पुलिस मर्ग 38/22 दर्ज कर गुपचुप जांच कर रही थी। उस वक्त महिला की पहचान नहीं हुई थी। क्राइम सीन देखकर यह साफ हो गया था कि मामला हत्या का है। इसलिए फिंगर प्रिंट, डॉग स्क्वायड के अलावा एफएसएल को मौके पर बुलाया गया था। महिला का शव निर्माणाधीन बिल्डिंग के सैप्टिंक टैंक के अंदर लावारिस हालात में पडा था। टैंक ऊपर से पूर्ण रूप से ढका था। पीएम में पता चला कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई है। इसके बाद पुलिस ने मंदिर परिसर मे लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। जिसमें वह 11 अक्टूबर की सुबह करीब 8:42 बजे भीतर जाते दिखी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पत्नी को पीट रहा था बीच में बोला तो दांतों से चबाया

इसलिए की थी हत्या

Bhopal Murder News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

इसके बाद 12 अक्टूबर को निर्माणाधीन भवन में काम करने वाले मिस्त्री ने लाश देखने की सूचना दी। महिला की पहचान गीताबाई पति नर्मदा प्रसाद धानक उम्र 50 साल के रूप में हुई। वह निशातपुरा स्थित करोंद इलाके में रहती थी। उसकी बेटी से हुई बातचीत के बाद पता चला कि गीता बाई धानक (Geeta Bai Dhanak Murder News) अक्सर मरघटिया मंदिर परिसर में ही रहने वाले राजेन्द्र प्रसाद वैद्य से मुलाकात करने जाती थी। सीसीटीवी कैमरे फुटेज में भी राजेन्द्र प्रसाद वैद्य (Rajendra Prasad Vaidya) दो बार दिखाई दिया था। राजेन्द्र प्रसाद वैद्य से पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। उसने बताया कि गीता बाई धानक को वह जानता है। वह उसके घर आती—जाती थी। उधारी के पैसे वापस करने और शादी न करने की बात पर मुझ पर दवाब बनाती रहती थी। इसी बात से तंग आकर उसने मौत के घाट (Bhopal Murder News) उसको उतार दिया था।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death:  रिटायर्ड आर्मी हवलदार समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!