नर्मदा नदी में डूबे चारों युवकों के शव बरामद, एक साथ उठी अर्थियां, गमगीन हुआ गांव

Share

भूतड़ी अमावस्या को हुआ था हादसा

Harda Narmada River
अंतिम संस्कार करने जाते ग्रामीण

हरदा। मध्यप्रदेश के हरदा (Harda) जिले में नर्मदा नदी (Narmada River) में बड़ा हादसा हो गया। नदी में डूबने से 4 युवकों की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार को हुआ था। जिसके बाद शाम तक दो युवकों के शव बरामद कर लिए गए थे। लापता दो युवकों के शव शनिवार को बरामद किए गए। चारों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे। भूतड़ी अमावस्या पर ये युवक नर्मदा स्नान करने गए थे। उसी दौरान हादसे के शिकार हो गए।

एसडीआरएफ ने बरामद किए शव

हादसा हरदा जिले के लचौरा गांव के पास हुआ था। घटना के बाद एसडीआरएफ (SDRF) की टीम मौके पर पहुंची थी। गोताखोरों ने सभी के शव नदी से निकाले। सभी की उम्र 22 से 30 के बीच थी। युवक सिराली तहसील के बाबड़ियां गांव के रहने वाले थे। होमगार्ड के कमांडेंट भूपेंद्र ठाकुर ने बताया की शुक्रवार शाम चारों युवक नर्मदा स्नान करने गए थे।

बह गए थे युवक

एसडीआरएफ के अधिकारियों ने बताया कि नदी के तेज बहाव की वजह से युवक बह गए थे। नाव की मदद से अलग-अलग स्थानों से शव बरामद किए गए है। शवों की शिनाख्त रोहित सिंह (30), राहुल सिंह (30), सुरेंद्र सिंह (22) और महेंद्र सिंह (22) के तौर प हुई है। शवों को परिजन को सौंप दिया गया था। जिसके बाद शनिवार को सभी का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। एक साथ गांव में 4 अर्थियां उठी तो माहौल गमगीन हो गया।

यह भी पढ़ेंः देर रात सीएमएचओ की गाड़ी में क्या कर रही थी नर्स, करतूत ने ली जान

यह भी पढ़ें:   बीच-बचाव में गई युवक की जान, बदमाशों ने तलवार से किए वार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!