Bhopal News: चाचा भतीजे के बीच खूनी संघर्ष 

Share

Bhopal News: वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने को लेकर हुआ था विवाद, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, डीसीपी कार्यालय में कर चुके थे शिकायत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। चाचा भतीजे के बीच खूनी संघर्ष हो गया। यह विवाद भोपाल (Bhopal News) शहर अशोक गार्डन थाना क्षेत्र का है। विवाद की वजह स्पष्ट नहीं हैं। लेकिन, पूरे विवाद के पीछे कोई वीडियों है। जिसको सोशल मीडिया पर वायरल करने के चलते धारदार हथियार से वार किया गया था।

यह बता रही है पुलिस

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार एक पक्ष की तरफ से शिकायत उजेब खान (Uzeb Khan) पिता लल्लू खान उम्र 20 साल ने दर्ज कराई है। वह अशोका गार्डन स्थित शंकर नगर (Shankar Nagar) में रहता है। वह ड्राइवर का काम करता है। उजेब खान ने आरोपी चाचा अफसर और लइक से कहा कि वह उसके पापा की वीडियो (Video) क्यों बनाते हैं। जिसको लेकर अफसर और लइक उससे गाली—गलौज करने लगे। विरोध किया तो छुरी निकालकर दाहिने हाथ में उसे मार दी। अफसर के खिलाफ पूर्व से 25 अपराध दर्ज है। इसी तरह लइक के खिलाफ 3 अपराध दर्ज है। पुलिस ने 266/24 धारा 324/294/506/34 (धारदार हथियार से वार, गाली—गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मुकदमा) दर्ज कर लिया है। इसी तरह दूसरे पक्ष ने भी शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें अफसर उर्फ शकील (Afsar@Shakeel) पिता रशीद उम्र 40 साल ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह रूप नगर (Roop Nagar) में रहता है। वह बकरा बेचता है। अफसर घर पर था तभी आरोपी उबेस और इमरान पहुंचे। वह उससे कहने लगे कि वह उसके पापा की वीडियो क्यों बनाकर वायरल कर रहे हैं। इस दौरान हाथ—मुक्कों से मारपीट करने के बाद उसे छुरी निकालकर दाहिने हाथ में मार दिया। आरोपी इमरान के खिलाफ भी दो प्रकरण दर्ज है। पुलिस ने 267/24 धारा 324/294/506/34 में कायम कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो वाहन आमने—सामने टकराए, मौत 
Don`t copy text!