Bhopal Extortion News: कॉलेज छात्रा की अधूरी कहानी की पूरी एफआईआर

Share

Bhopal Extortion News: ड्रायविंग स्कूल संचालक के घर से गायब हो रही थी रकम, बेटी के चैट के कारण उसने भुगता खामियाजा

Bhopal Extortion News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। यदि आप सोशल मीडिया (Social Media Crime News) का इस्तेमाल करते है तो यह समाचार आप पढ़कर सतर्क हो जाए। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के निशातपुरा थाना क्षेत्र का है। इस मामले में पुलिस ने एक्सटॉर्शन की एफआईआर दर्ज की है। हालांकि पुलिस अब तक पूरे घटनाक्रम से अभी अनजान है। घटना लड़की के स्कूल दिनों में किए गए अश्लील चैट से जुड़ा है। वही चैट वायरल करने की धमकी (Blackmailing Collage Student ) देकर आरोपी उससे रकम ऐंठ रहे थे। राज तब उजागर हुआ जब ड्रायविंग स्कूल संचालक के घर से गायब हो रही रकम की उन्होंने थाह ली।

झूठ बोलकर परिवार से ली थी रकम

निशातपुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम लगभग सवा छह बजे 1150/21 धारा 384 (ब्लैकमेलिंग) की एफआईआर दर्ज की है। मामले में धर्मेंद्र उर्फ काना (Dharmendra @ Kana) और अन्य को आरोपी बनाया है। शिकायत 18 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। उसके पिता ड्रायविंग स्कूल के संचालक हैं। युवती ने इसी साल कॉलेज में दाखिला लिया है। उसने बताया घटना एक साल पहले स्कूल के दिनों की है। उस समय वह किसी लड़के से अश्लील चैट किया करती थी। उस चैट को आरोपी वायरल करने की धमकी दे रहा था। धमकी सुनकर उसने आरोपी के खाते में 10 हजार रूपए एक बार ट्रांसफर किए थे। धमकी भरे फोन से पीड़िता ने कई बार परिवार वालों से झूठ बोलकर पैसे लिए है। वह उसके दोस्तों से भी मदद ले चुकी है। पीड़िता ने घर से 30 हजार निकाल लिए थे। वह रकम पिता ने जरुरी काम के लिए रखे थे। उसी रकम के जाने के बाद यह मामला उजागर हुआ। प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह पांच आरोपियों को करीब 45 हजार रुपए दे चुकी है। मामले की जांच एसआई शिवा तोमर के पास है।

यह भी पढ़ें:   Traffic violation : आदिवासियों के प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री ने उड़ाई यातायात नियमों की धज्जियां

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!