अनूपपुर में कमलनाथ के काफिले पर पथराव, कांग्रेस ने की निंदा

Share

दतिया में कमलनाथ समेत 8 नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई थी एफआईआर

Anuppur Kamalnath
काफिले पर पत्थर फेंकता युवक

अनूपपुर। (Anooppur) पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के काफिले पर पत्थर फेंके गए है। कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ उपचुनाव के मैदान में उतर चुके है। आमसभा को संबोधित करने वें अनूपपुर पहुंचे थे। जहां उन्हें भारतीय जनता युवा मोर्च के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। कमलनाथ को काले झंड़े दिखाने पहुचें कार्यकर्ता हिंसक हो गए। उन्होंने काफिले पर पत्थरबाजी भी की। घटना का एक वीडियो भी सामने आ गया है। जिसमें साफतौर पर एक युवक पत्थर फेंकते हुए दिखाई दे रहा है।

कांग्रेस ने की निंदा

कमलनाथ के काफिले पर हुए हमले से कांग्रेस आक्रोशित है। कांग्रेस नेताओं ने घटना की निंदा की है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया प्रभारी जीतू पटवारी और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि भाजपा हिंसा पर उतारू हो गई है। जिसका उदाहरण अनूपपुर की घटना है। हार के डर से बौखलाए युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पत्थरबाजी कर रहे है। सरकार को इन उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

देखें वीडियो

YouTube video

कल ही दर्ज हुई थी एफआईआर

मंगलवार को दतिया जिले के भांडेर में कमलनाथ की सभा थी। कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के समर्थन में कमलनाथ ने आमसभा को संबोधित किया था। इस सभा में कोविड-19 की गाइडलाइन के नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कमलनाथ समेत 8 नेताओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। फूल सिंह बरैया, नाहर सिंह यादव, रामपाल सिंह सेंगर, नारायण सिंह, राजकुमार तिवारी, राधेलाल और बृजकिशोर शिवहरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: घर में बनी बावड़ी में डूबने से युवक की मौत

एसडीएम अरविंद माहौर की रिपोर्ट पर भांडेर पुलिस ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें कि एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने निर्देश जारी किए थे। इन निर्देशों के मुताबिक कोविड-19 के चलते राजनीतिक सभाओं में 100 से ज्यादा लोग एकत्रित नहीं हो सकेंगे। वहीं कमलनाथ की सभा में हजारों लोगों उमड़े थे।

यह भी पढ़ेंः नवविवाहिता को घर से उठाकर ले गए दबंग, जंगल में 7 ने किया सामूहिक दुष्कर्म

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!