MP Political News: एमपी में सीएम नहीं बदलेगा: विजयवर्गीय

Share

MP Political News: भाजपा महासचिव की मुलाकातों से राजनीतिक हलकों में फिर निकलने लगे मायने

MP Political News
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मूंछों की तांव के हर बार निकलते हैं मायने

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Political News) की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज भाजपा के भीतर चल रही खींचतान की खबरों से हैं। दरअसल, उत्तराखंड़ सीएम हटने के बाद प्रदेश में भी कुछ समय हलचल रही। इस बात को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (EX CM Digvijay Singh) भी चुटकी ले चुके हैं। एक बार फिर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की राज्यपाल और मंत्रियों से मुलाकात को लेकर मीडिया में मायने निकलने लगे। जिसको देखते हुए वे मीडिया के सामने आए और चुटकी भरे अंदाज में वह सब कुछ कह गए जिसके अर्थ भविष्य में निकलना लाजिमी है।

पूरा पेज भर दूंगा

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बुधवार को सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया (Minister Arvind Bhadouriya) से मुलाकात करने पहुंचे थे। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं हर साल पार्टी करता हूं। राज्यपाल मंगूभाई छ.पटेल गुजरात (Gujrat) में मंत्री रहे हैं। उस दौरान मैं वहां का प्रभारी था। इसलिए उनसे मेरे व्यक्तिगत रिश्ते हैं। राज्यपाल बनने के बाद मेरी मुलाकात नहीं हुई थी इसलिए मैं वहां पर गया था। जब पत्रकारों ने कहा कि जब भी आम एमपी में दौरा करते हैं तो न्यूज बनने की आशंका रहती है। तब उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आपको समाचार देना भी मेरा काम हैं। फिर उन्होंने कहा जिस दिन कंपलीट न्यूज होगी उस​ दिन पूरा पेज भर जाएगा।

कश्मीरी पंडित के लिए आवाज नहीं उठाई

MP Political News
सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के साथ कैलाश विजयवर्गीय

विपक्ष की तरफ से सियासी मायनों के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि एमपी में सीएम नहीं बदलेगा। प्रदेश में जब बाढ़ का प्रकोप था तब सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) जैसे व्यक्तित्व ही उस चुनौती से निपट सकते थे। विजयवर्गीय ने दो टूक कहा कि मुख्यमंत्री नहीं बदलेगा। राहुल गांधी को लेकर एक सवाल में कहा कि उन्हें कश्मीरी पंडित जो शरणार्थी की तरह रहते हैं, उनके लिए अपनी सरकार में आवाज क्यों नहीं उठाई गई। उन्होंने तंज कसते हुए बोला कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का राजनीतिक भविष्य नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: वैक्सीन लगाने के बाद मौत, कोरोना पॉजिटिव भी निकला

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें निकट भविष्य में भाजपा को कई बार विचलित करेगी, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!