Bhopal News : लूट का मामला दो दिन बाद दर्ज

Share

Bhopal News : घर के नजदीक टहल रहे युवक का बाइक सवार तीन व्यक्ति मोबाइल छीनकर भागे

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मोबाइल लूट का मामला दो दिन बाद दर्ज किया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने एफआईआर में देरी की वजह का खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि जिसका मोबाइल छीना वह इंदौर चला गया था। इस कारण उसके भाई ने थाने में आकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस को घटना के संबंध में कुछ सीसीटीवी भी मिले हैं। जिनकी पड़ताल की जा रही है।

इंदौर गया था भाई

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार लूट की वारदात 14 जून की रात को हुई थी। शिकायत 16 जून को हर्षल नारखेड़े पिता वासुदेव नारखेड़े उम्र 29 साल ने दर्ज कराई है। वह साकेत नगर स्थित 9—बी इलाके में रहते हैं। हर्षल नारखेड़े (Harshal Narkhede) ने बताया कि लूटा गया मोबाइल उसके भाई करण नारखेड़े का है। वह पुणे में प्रायवेट जॉब करता है। परिवार साकेत नगर इलाके में रहता है। इसलिए वह पिछले दिनों आया था। फिलहाल वह अपने किसी काम से इंदौर गया हुआ है। घटना के वक्त करण नारखेड़े मोबाइल पर बातचीत कर रहा था। तभी तीन युवक मोबाइल छीनकर भाग गए। बागसेवनिया पुलिस 413/22 धारा 392 लूट का मामला दर्ज कर संदिग्धों की तलाश कर रही हैं। आरोपी एक बाइक पर सवार तीन युवक हैं। जिनके सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिले हैं। लूट के इस मामले की जांच एसआई भोजराज सिंह (SI Bhojraj Singh) को सौंपी गई है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: काश सिस्टम में ऐसे अफसर हमेशा सक्रिय रहें...

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!