Bhopal News: गैस एजेंसी के वाहन की टक्कर से मौत

Share

Bhopal News: पीछे आ रहा भांजा भी टक्कर मारने वाले वाहन को देख नहीं सका

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) पिपलानी इलाके से मिल रही है। यहां भारत गैस एजेंसी कुकिंग गैस सिलेंडर के चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे उसका भांजा भी आ रहा था। फिलहाल आरोपी वाहन चालक का पता नहीं चल सका है।

भांजे ने देखी पूरी घटना

पिपलानी थाना पुलिस ने 26 मई को धारा 304—ए के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले की एफआईआर राहुल रावत पिता प्रकाश रावत उम्र 25 साल के दिए बयानों के आधार पर दर्ज की गई है। वह बिलखिरिया स्थित कोलुआ खुर्द का रहने वाला है। राहुल रावत (Rahul Ravat) पेशे से किसान है। इस मामले की जांच एएसआई केपी सिंह (ASI KP Singh) ने की है। आरोपी भारत गैस एजेंसी सिलेंडर कंपनी का पिकअप वाहन वाला है। उसकी अभी पहचान नहीं हो सकी है। घटना 26 मई की शाम लगभग साढ़े पांच बजे हुई थी। उसने बताया कि मामा संतोष रावत (Santosh Ravat) डिसकवर बाइक से घर आए थे। हम दोनों अलग—अलग बाइक से शहर गए थे। मामा आगे चल रहे थे। तभी नागपुर अस्पताल (Nagpur Hospital) के सामने मामा की बाइक पर आरोपी वाहन चालक ने टक्कर मार दी। मामा की मौके पर ही मौत हो गई थी।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दवा के बदले धोखे में पी लिया जहर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!