Bhopal News: शातिर चोर के कब्जे से बरामद हुई पांच बाइक

Share

Bhopal News: भेल के जर्जर मकानों का इस काम में हो रहा इस्तेमाल, सिक्योरिटी गार्ड की कंपनी को भेल ने सुरक्षा का दे रखा है ठेका

Bhopal News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। भारत हेवी इलेक्ट्रिक्ल लिमिटेड जो कभी नौ रत्नों में होती थी उसकी माली हालत खराब है। भेल की जहां सड़कें जर्जर है वहीं उसके खाली मकान अब बदमाशों का अड्डा बन गए है। यह हम नहीं भोपाल (Bhopal News) पुलिस के एक खुलासे से सामने आया है। दरअसल, पिपलानी पुलिस ने एक शातिर चोर को दबोचा है। उसके कब्जे से पांच बाइक भी बरामद हुई है। यह सारी बाइक चोर ने चुराने के बाद भेल के जर्जर मकान में छुपाकर रखी थी। जबकि मकानों की निगरानी के लिए भेल प्रबंधन का भारी बजट खर्च होता है।

इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार अशोका गार्डन निवासी 26 वर्षीय शिवनारायण उर्फ चमन प्रजापति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से चोरी की पांच मोटर साइकिल MP—40—MK—4751, MP—04—NX—6084, MP—04—ME—2827, MP—04—JM—0580 और MP—09—BX—2748 बरामद की गई है। यह बाइक आरोपी ने भेल गेट और पिपलानी इलाके से चोरी करना कबूला है। आरोपी चमन प्रजापति (Chaman Prajapati) मूलत: विदिशा का रहने वाला है। उसके खिलाफ वाहन चोरी के चार—पांच मुकदमे पहले से ही दर्ज है। आरोपी पुताई करने का काम करता है। पुलिस ने बरामद वाहनों की कीमत साढ़े तीन लाख रुपए बताई है। आरोपी की गिरफ्तारी और जब्ती की कार्रवाई में एसआई कृष्ण प्रताप सिंह, सउनि मनोज कछवाह, प्रआर भागवत कुशवाह, प्रआर मीनेश मिश्रा, प्रआर विजय चौधरी, आर जितेन्द्र दांगी, आर बृजेश सिंह, आर संतप्रकाश पांडे की सराहनीय भूमिका रही है ।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: बेटियों की शादी के लिए जोड़ा था सामान ले गए चोर

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!