Habibganj GRP News: नागपुर मेट्रो रेलवे कर्मचारी के साथ वारदात

Share

Habibganj GRP News: रानी कमलापति रेलवे स्टेशन में स्थित हबीबगंज जीआरपी को व्हाट्स एप पर मिला था पत्र, जिसके बाद दर्ज की गई एफआईआर

Habibganj GRP News
रानी कमलापति रेलवे स्टेशन- फाइल फोटो

भोपाल। अमूमन पुलिस आवेदन आमने—सामने होने के बावजूद मुकदमा दर्ज नहीं करती है। लेकिन, पुलिस को एक डाक से आवेदन मिला था। यह डाक पुलिस के व्हाट्स एप पर आई थी। जिसके बाद मोबाइल चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया गया। यह एफआईआर भोपाल में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के हबीबगंज जीआरपी (Habibganj GRP News) ने दर्ज की है। पीड़ित नागपुर मेट्रो रेल का कर्मचारी है।

पुलिस के यह है दावे

जानकारी के अनुसार पुलिस ने यह प्रकरण 56/22 दर्ज किया है। यह प्रकरण 28 अप्रैल को दर्ज किया गया है। शिकायत चंदन कुमार पिता उमेश गिरी उम्र 27 साल ने दर्ज कराई है। वह बिहार के सिवान जिले के टोली मढ़िया का रहने वाला है। उसने व्हाट्स एप पर भेजे आवेदन में बताया कि घटना 25 अप्रैल को हुई थी। वह समता रावल एक्सप्रेस की जनरल कोच में सफर कर रहा था। मोबाइल उसकी पेंट की जेब पर रखा था। चंदन कुमार  गिरी (Chandan Kumar Giri) नागपुर स्थित मेट्रो में मजदूरी करता है। पुलिस ने चोरी गए मोबाइल की कीमत 12 हजार रुपए बताई है। पुलिस को शक है कि वारदात करने वाला व्यक्ति पहले ही स्टेशन पर उतर गया था। दावा यह भी किया जा रहा है कि वह सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोर तक पहुंच जाएगी।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एक थाना जहां एफआईआर दर्ज होती है लेकिन बताया नहीं जाता—पार्ट 2

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Habibganj GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइ

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!