Bhopal News: भोपाल पुलिस कमिश्नरेट का मिसरोद थाना बना पहला ISO थाना

Share

Bhopal News: पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने दिया प्रमाण पत्र, थाने में पार्किग समस्या आज भी बरकरार

Bhopal News
मिसरोद थाने में आईएसओ सर्टिफिकेट देते हुए पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र। चित्र पुलिस विभाग की तरफ से जारी।

भोपाल। पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत चलाये गये अभियान मे थानों के जीर्णोद्धार पर विशेष प्रयास किये गये। इसी तारतम्य में भोपाल (Bhopal News) जोन—2 के थाना मिसरोद (Misrod) ने बाजी मार ली। थाने की बिल्डिंग अत्यंत जर्जर परिस्थिति में थी। थाने के स्टॉफ के बैठने की भी जगह नहीं थी। दयनीय स्थिति मे वहां का रिकार्ड इत्यादि था। जिसको कुछ ही दिनों में अनुदान मिलने के बाद ठीक किया गया।

दूसरे थाने को भी दिलाया जाएगा प्रमाण पत्र

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार यह अनुदान पुलिस मुख्यालय (PHQ) से जारी हुआ था। जिसको मिसरोद थाना प्रभारी रासबिहारी शर्मा (TI Rasbihari Sharma) ने थाने को अवार्ड दिलाने बेहतर प्रबंधन किया। पुराने रिकार्ड को नष्ट किया गया। थाने के सौंदर्यीकरण तथा जनोन्मुखी सुविधाओं को बढ़ाने का प्रयास किया गया। थाने मे सुधार लाने की इस प्रक्रिया मे डीसीपी जोन 2 श्रद्धा तिवारी (DCP Shraddha Tiwari) तथा एडिशनल डीसीपी जोन 2 राजेश भदौरिया (ADCP Rajesh Singh Bhadoriya) की विशेष भूमिका रही। जिसके बाद ISO 9001 : 2015 सर्टिफ़िकेट दिया गया। हरिनारायणाचारी मिश्र (Police Commisioner Harinarayanchari Mishra) ने थाने पर लाए गये जनोन्मुखी सेवाओं की एक-एक व्यवस्था को देखा। उन्होने आशा व्यक्त की कि आगामी दिनो मे भोपाल कमिश्नरेट के अन्य थानों को भी इसी प्रकार से जीर्णोद्धार किया जायेगा। इस अवसर पर एडिशनल सीपी अनुराग शर्मा, एडिशनल सीपी अवधेश गोस्वामी भी उपस्थित थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: भोपाल आईजी का तबादला
Don`t copy text!