Bhopal Theft Case: तिरूपति अभिनव होम्स में चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case: चौबीस घंटे में चोरी की दूसरी बड़ी वारदात, सोने—चांदी के जेवरात समेत नगदी गायब

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की तिरूपति अभिनव होम्स (Tirupati Abhinav Homes) कॉलोनी में एक—एक करके दो घरों में चोरों ने वारदात (Bhopal Theft Case) की है। दोनों घर सूने थे। चौबीस घंटे में यहां दूसरी बड़ी चोरी की वारदात हुई है। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के छोला मंदिर थाना (Chhola Mandir Colony Theft Case) क्षेत्र का है। चोरों ने सोने—चांदी के जेवरात समेत लाखों रूपयों का सामान बटोर लिया।

प्रयागराज गया था परिवार

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि दिनेश कुमार सिंह (Dinesh Kumar Singh) पिता राम सिंह उम्र 35 साल निवासी प्रयागराज उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। परिवार के साथ तिरूपति अभिनव होम्स छोला इलाके में रहता है। वह यहां एक कंपनी में प्रायवेट नौकरी करता है। रक्षाबंधन पर वह पूरे परिवार के साथ घर में ताला लगाकर 02 जुलाई को प्रयागराज चला गया था। दिनेश ने बताया कि बुधवार रात 10 बजे लौटने पर देखा की घर का ताला टूटा हुआ है। कमरों का सभी सामान बिखरा है।

यह भी पढ़ें: इंजिनियर के मकान में चोरों का धावा

दो दिन पहले हुुई थी वारदात

चैक करने पर पता चला की सोने—चांदी के जेवर नगदी रूपए समेत अन्य सामान गायब है। शुक्रवार को थाने में दिनेश ने शाम 7:30 बजे चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद धारा 457/380 रात में चोरी का मुकदमा दर्ज (Bhopal Theft Case) कर लिया है। चोर सोने की चैन, एक मंगलसूत्र, पांच सोने की अंंगूठी, चांदी के सिक्के समेत करीब तीन लाख रूपयों का माल ले गए हैं। इसी कॉलोनी में दो दिन के भीतर यह चोरी की दूसरी वारदात सामने आई है। यह कॉलोनी कवर्ड कैम्पस है। जिसकी सुरक्षा को चोरों ने अंगूठा दिखाकर लगातार दो वारदाते की।

यह भी पढ़ें:   भाजपा नेता सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी का वीडियो- 'किसी के साथ भागी नहीं, तंग आकर छोड़ा घर'

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

 

Don`t copy text!