Bhopal Road Mishap: चैकिंग बैरीकेड तोड़कर मारी टक्कर, मौत

Share

Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटना में दो की मौत, तीन जख्मी

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस चैकिंग के दौरान एक तेज रफ्तार कार बैरीकेड तोड़कर दूसरे वाहनों को टक्कर मारते (Bhopal Road Mishap) हुए पलट गई। यहां तीन विभागों की तरफ से संयुक्त चैकिंग की कार्रवाई की जा रही थी। यह घटना मध्य प्रदेश के भोपाल (Bhopal Road Accident) जिले में स्थित बिलखिरिया इलाके में हुई थी। हादसे में मंडी इंस्पेक्टर की मौत हो गई। इसी थाना क्षेत्र में हुई एक अन्य दुर्घटना मेें एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है।

खनिज परिवहन की हो रही थी चैकिंग

बिलखिरिया थाने के आउटर पर गुरुवार शाम वाहन चैकिंग हो रही थी। चैकिंग में मंडी में तैनात सब इंस्पेक्टर 60 वर्षीय सुरेंद्र सिंह ठाकुर, वनरक्षक विजय सिंह सैनी (Vijay Singh Saini), बिलखिरिया थाने से एसआई वीपी सिंह (SI VP Singh) समेत अन्य स्टाफ लगा हुआ था। चैकिंग पाइंट के पास ही अलाव जल रहा था। तभी तेज रफ्तार कार सवार ने बैरीकेड में टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर पुलिसकर्मी ने हटकर बचाव किया। बैरीकेड से टकराते ही कार सवार भागने की कोशिश करने लगा। उसने सुरेंद्र सिंह ठाकुर (Surendra Singh Thakur) को टक्कर मार दी। इसके बाद कार सड़क से नीचे उतरकर खेत में पलट गई। हादसे में तीन लोग जख्मी थे। जिसमें शनिवार सुबह सुरेंद्र सिंह ठाकुर ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस का वह व्यक्ति जो एसीपी बताते हुए लोगों से इस काम के लिए वसूलता था रकम

चाचा—भतीजे को कार ने मारी टक्कर

बिलखिरिया इलाके में ही अमझरा चौराहे के नजदीक कार सवार ने बाइक सवार चाचा—भतीेजे को टक्कर मार दी। दुर्घटना रविवार को हुई थी। हादसे के वक्त बैतूल निवासी वासुदेव भलावी उम्र 22 साल और जोहन सिंह (Johan Singh) बाइक में सवार थे। वासुदेव भलावी फिलहाल कटारा हिल्स में किराए से रहता था। वह जमुनिया गांव से वापस लौट रहा था। हादसे में वासुदेव (Vasudev Bhalavi) की मौत हो गई है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: जालसाज जिसके निशाने पर होते थे केवल पुलिस वाले

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!