Bhopal Road Mishap: दुर्घटना के बाद बिना बताए जख्मी को परिजन ले गए

Share

Bhopal Road Mishap: पांच महीने बाद थाने को मिली मौत की खबर

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पुलिस ने मौत के एक मामले में मर्ग कायम किया है। यह मौत पांच महीने पहले हुई थी। मामला सड़क दुर्घटना (Bhopal Road Accident) का था। जिसमें जख्मी व्यक्ति को उसके परिजन थाने में बिना सूचना दिए घर ले गए थे। मौत (Bhopal Road Mishap) के पांच महीने बाद थाने में इस बात की जानकारी पुलिस को मिली है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। मृतक ढ़ाबे मेंं खाना खाने जा रहा था।

ग्वालियर में रहता है परिवार

रातीबड़ थाना पुलिस ने बताया कि संदीप अग्रवाल (Sandip Agarwal) पिता लक्ष्मीकांत 25 साल मूलत: ग्वालियर शहर का रहने वाला था। संदीप कलखेड़ा रोड़ थाना रातीबड़ में रहता था। यहां आईएफसीसी कम्पनी में जॉब (IFCC Company Employ) करता था। घटना वाली शाम 22 फरवरी को साथ में काम करने वाले दोस्तों के साथ रातीबड़ रोड़ ढ़ाबे पर खाना खाने आ रहा था। बाइक रिषभ शर्मा चला रहा था। जबकि संदीप अग्रवाल पीछे बैठा था। दूसरी गाड़ी से अनुश्री गुप्ता और चेतना जाधव थे। रातीबड़ की तरफ तेज रफ्तार मोटर साइकल वाले ने सामने से संदीप की गाड़ी में टक्कर मार दी थी। जिससे वह घायल होकर सड़क किनारे गिर (Bhopal Ratibad Road Mishap) गया था।

यह भी पढ़ें: बीबीए के छात्र ने की आत्महत्या

परिजन ने कराई छुट्टी

पुलिस ने बताया कि शाम करीब 7:30 बजे अस्पताल से घटना की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। घटना की अधूरी जानकारी मिलने पर पुलिस उल्टे पांव वापस लौट आई। तीन—चार दिन चले इलाज के बाद परिजन उसे छुट्टी कराकर ग्वालियर ले गए।जहां वह बिड़ला अस्पताल (Birla Hospital Death Case) में भर्ती था। इलाज के दौरान संदीप ने पांच फरवरी को दम तोड़ दिया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: :घर में घुसकर युवती से अश्लील हरकत

पांच महीने बाद लौटी केस डायरी

पुलिस ने बताया कि ग्वालियर से मर्ग की केस डायरी कुछ दिन पहले आई थी। परिजनों को बयान के लिए थाने बुलाया गया था। मृतक का भाई हरदेव अग्रवाल और उसके चारों दोस्तों के बयान दर्ज किए गए थे। बयान के बाद पुलिस ने मोटर साइकल वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गाड़ी का नंबर पुलिस को मिल गया है। हादसे में वह भी जख्मी हुआ था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

 

Don`t copy text!