Bhopal Theft Case: आईबी सब इंस्पेक्टर के घर से लाखों का माल चोरी

Share

Bhopal Theft Case: राजधानी भोपाल में नहीं थम रही चोरी की वारदातें

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आईबी के एक सब इंस्पेक्टर के घर से चोरों ने लाखों का माल साफ कर दिया। घटना (Bhopal Theft Case) के वक्त परिवार बेटी की शादी के लिए होटल में था। इधर, भतीजी की शादी में गए परिवार के सूने घर में भी चोरी हुई है। वहीं एक अन्य घटना में जिम का ताला तोड़ कीमती सामान ले गए चोर। मामले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हैं।

होटल में बेटी की शादी, सूने घर में वारदात

घटना अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। शिकायत नागेंद्र तिवारी (Nagendra Tiwari) पिता रामवृक्ष तिवारी उम्र 48 निवासी शिवलोक फेस 1 ने दर्ज कराई है। नागेंद्र तिवारी इंटेलीजेंस ब्यूरो में सब इंस्पेक्टर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरुवार को उनका परिवार राजहंस होटल में था। जहां उनकी उनकी बेटी की शादी थी। सुबह-सुबह जब किसी ने घर मे आकर देखा तो घर का ताला टूटा था। नागेंद्र के अनुसार चोर रात 4:30 बजे के करीब घर में घुसे थे। जहां से उन्होंने थैले में रखे कीमती गिफ्ट्स समेत एक लाख रुपए का सामान बटोर ले गए। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

गैस सिलेंडर भी ले गए चोर

दूसरी घटना बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। एफआईआऱ सोमर सिंह (Somar Singh) गुर्जर पिता नवल सिंह गुर्जर उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। वह पडरीया जाट इलाके में रहता है। सोमर सिंह दूध बेचते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरुवार को वह पूरे परिवार के साथ भतीजी की शादी में हरिपुरा गए थे। वहाँ से वापस आए तो उनके घर का ताला टूटा हुआ मिला। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। सोमर के घर से चोर चाँदी के जेवरात, नगदी और गैस सिलेंडर ले गए हैं। चोरी गए सामान की कीमत 40 हज़ार रुपए पुलिस ने बताई है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात मे चोरी) का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पुरानी रंजिश पर हमला

जिम का ताला तोड़ा

घटना कोहेफिज़ा थाना क्षेत्र की है। शिकायत पुष्पेंद्र गौर (Pushpendra Gaur) पिता दीनदयाल गौर उम्र 31 निवासी कवेरा हिल्स ने दर्ज कराई है। पुष्पेंद्र एयरपोर्ट रोड स्थित आदित्य एवेन्यू जिम के संचालक हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि 8-9 दिसम्बर की दरमियानी रात जिम में चोरी हुई है। चोरों ने जिम का ताला तोड़ वारदात को अंजाम दिया है। पुष्पेंद्र के अनुसार चोर एलईडी टीवी, डीबीआर, डंबल समेत 45 हज़ार रुपये का सामान ले गए हैं। पुलिस सीसीटीवी कि मदद से आरोपियों कि पहचान करने मे जुटी है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली के इस एसीपी की बिना एफआईआर भोपाल पुलिस कर रही तलाश, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!