Bhopal Suspicious Death: फ्रीजर में लाश रखकर भूल गए डॉक्टर

Share

Bhopal Suspicious Death: 10 दिन बाद आई याद, गलत थाने को दर्ज करा दी जानकारी

Bhopal Suspicious Death
File Image

भोपाल। देश में कोरोना महामारी (Corona Crime News) का आतंक मचा हुआ है। इस कारण मेडिकल सुविधाओं पर ज्यादा फोकस सरकार और सिस्टम कर रहा है। लेकिन, यह मैदान में कितना अमल में लाया जा रहा है, इसका खुलासा एक लाश (Bhopal Death Case) ने कर दिया है। लाश फिलहाल अंजान व्यक्ति की बनी हुई है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) की है। जिसमें पुलिस और डॉक्टर एक दूसरे की जिम्मेदारियां बताकर मामलेे से पल्ला झाड रहे हैं। पुलिस का कहना है शव रखकर डॉक्टर भूल (Hamidiya Hospital Doctor News) गए। जबकि डॉक्टर कह रहे है पुलिस ने शव की सुध ही नहीं ली।

फ्रिज खोलने पर आई याद

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि हमीदिया अस्पताल से शुक्रवार शाम छह बजे लाश होने की सूचना (Bhopal Suspicious Death Case) मिली। मौके पर पहुंची हनुमानगंज थाना पुलिस को डॉक्टरों ने बताया मृतक 24 अक्टूबर को सिंधी कॉलोनी से हमीदिया अस्पताल में भर्ती हुआ था। इलाज के दौरान 26 अक्टूबर उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। लेकिन, उस दिन पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी। शव उठाकर मर्चुरी रूम के फ्रिज में रख दिया गया। फिर उसको दोबारा नहीं खोला गया। शुक्रवार को शव अधिक आने के कारण फ्रिज को खोला गया। तब हमीदिया अस्पताल को अपनी गलती का अहसास हुआ। आनन—फानन में पुलिस को सूचना दी गई।

एम्बुलेंस का पता लगा रही है पुलिस

पुलिस सूत्रों के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला है कि एम्बुलेंस की मदद से उसको हमीदिया अस्पताल लाया गेया था। उस एम्बुलेंस का पता लगाया जा रहा है। हनुमानगंज पुलिस का दावा है कि शव मिलने का मामला उसके थाना क्षेत्र का नहीं है। वह जिस जगह का है वहां उसके वारिसों से संबंधित जानकारी जुटाने में उसको सहायता मिलेगी। शव अभी भी मर्चुरी में रखा हुआ है। शव का पीएम अभी नहीं किया जा सका है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: पीने का पूछा तो बोला नहा भी सकती हो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!