मध्यप्रदेश : डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, तीन की मौत, तीन घायल

Share

धार्मिक स्थल के दर्शन कर घर लौट रहे थे श्रृद्धालु

Neemuch Accident
सांकेतिक फोटो

नीमच। (Neemuch) मध्यप्रदेश के नीमच जिले में भीषड़ सड़क हादसा (Neemuch Accident) हो गया। तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा जिले के फोरलेन बायपास पर भरभड़िया फंटे के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि कार सवार परिवार के सदस्य राजस्थान के एक धार्मिक स्थल पर गए थे। वहां से वापस इंदौर लौट रहे थे।

राजस्थान से इंदौर लौट रहे थे

टीआई अजय सारवान ने घटना की जानकारी मीडिया को दी। राजस्थान से धार्मिक यात्रा कर इंदौर लौट रहे श्रृद्धालुओं की कार शनिवार रात भरभड़िया फंटे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तेज रफ्तार कार से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और वो डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कार में सवार धार जिले के धामनोद के निवासी संतोष बारचे (65), वंदना बारचे (60), कार चालक रामप्रसाद बामनिया (33) की मौके पर ही मौत हो गई। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि चालक को झपकी आ जाने की वजह से हादसा हुआ होगा।

हादसे में दो युवतियों समेत तीन लोग घायल हुए है। आरती (33), चांदनी (16) और अमरसिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि कार सवार परिवार के लोग धार जिले के अकोदिया में गोगादेव महाराज के स्थान पर गए थे। जहां से राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में स्थित सवाई भोज, सांवरिया सेठ आदि के दर्शन की धार्मिक यात्रा के लिए कार से निकले थे। यात्रा पूरी करने के बाद घर लौटते वक्त हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: केंद्रीय सुरक्षा बल के हवलदार की बहू फंदे पर झूली

यह भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया साइको किलर, पांच पुलिसकर्मी घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!