Bhopal Robbery: लॉक डाउन के बावजूद सूने मकानों के ताले टूटे

Share

खेल एवं युवा कल्याण विभाग के रिटायर्ड अफसर के मकान पर चोरों का धावा

Bhopal Robbery Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) देश में लॉक डाउन हैं। घरों में लोग दहशत में हैं। चौराहे पर पुलिस नागरिकों को रोक—टोक कर रही है। बावजूद इसके सूने मकानों के चोरों ने ताले तोड़ दिए। चोरी के यह मामले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के मिसरोद और बागसेवनिया इलाके के हैं। चोर मकान से सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ (Bhopal Robbery Case) कर दिया है।

मिसरोद पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि यहां दानिश नगर में ज्योति नगर कॉलोनी है। यहां खेल एवं युवा कल्याण विभाग से रिटायर्ड बाबूलाल श्रीवास्तव (Babulal Shrivastav) रहते हैं। पिछले दिनों श्रीवास्तव की सास का निधन हो गया। इस कारण वे पूरे परिवार के साथ राजगढ़ (Rajgarh) के पचौर चले गए थे। मकान सूना था जिसका ताला चोरों ने तोड़ दिया। घटना की सूचना पड़ोसियों ने बाबूलाल को फोन पर दी। जिसके बाद उन्होंने समधी नरेन्द्र सक्सेना (Narendra Saxena) को दी। थाने पहुंचकर उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया। सक्सेना ने बताया कि श्रीवास्तव का परिवार अभी नहीं आया है। उनके आने के बाद चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमतों का खुलासा हो सकेगा। इसी तरह चोरों ने बागसेवनिया में अमराई परिसर निवासी कुलदीप सिंह (Kuldeep Singh) के सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। कुलदीप सिंह मंडीदीप में प्रायवेट नौकरी करती है। वे बैतूल गए हुए हैं। चोर उनके मकान से सोने—चांदी के जेवर,  नकदी समेत करीब 1 लाख रुपए का माल ले गए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: शादी के बाद यह सोचकर फंदे पर झूल गया

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!