Bhopal Crime: खड़े ट्रक में बाइक सवार एसआई जा घुसा

Share

हेलमेट की वजह से बची जान, ईटखेड़ी इलाके में देर रात हुई घटना, दांत टूटे, अस्पताल में किया गया भर्ती

Bhopal Road Accident
सांकेतिक चित्र

भोपाल। खड़े ट्रक से टकराकर एक एसआई गंभीर रुप से जख्मी हो गया। दुर्घटना का यह मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Road Accident) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। एसआई को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में उसके दो दांत टूट गए हैं। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में न्यू स्टार पेट्रोल पंप (New Star Petrol Pump) के पास हुई थी। हादसा मंगलवार रात लगभग 10 बजे हुआ था। जख्मी एसआई बीएल मरावी (SI BL Maravi) है जो नेहरु नगर पुलिस लाइन में रहते हैं। मरावी ईटखेड़ी में तैनात हैं। वे गश्त पर निकले थे। तभी यह हादसा (Bhopal Road Accident) हुआ। ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। मरावी ने हेलमेट पहन रखा था। ट्रक अंधेरे में था उसका इंडीकेटर नहीं जल रहा था। इसलिए ट्रक दिखाई नहीं दिया। घटना के बाद से ही ट्रक चालक फरार है।

जरुरत मंदों की मदद

इधर, पुलिस कई इलाकों में जरुरतमंदों को कोविड—19 के लॉक डाउन के चलते घर पर बैठे गरीब परिवारों को राहत सामग्री पहुंचा रही है। टीटी नगर पुलिस ने अपने यहां मेस भी शुरु की है। यह मेस 14 अप्रैल तक थाना स्टाफ के अलावा जरुरतमंदों को भी भोजन मुहैया कराएगी।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की
Don`t copy text!