Bhopal Crime: मामूली विवाद पर दो परिवार आपस में भिड़े

Share

शहर में लॉक डाउन के बावजूद मारपीट, थाने में हुए मुकदमे दर्ज

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) लोग वैश्विक महामारी कोविड—19 को लेकर कितने गंभीर है उसका पता थानों में दर्ज मुकदमों से उजागर होता है। घटनाएं मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने एक जगह पर काउंटर तो दूसरी जगह पर सामान्य मारपीट का मामला दर्ज किया है। जहांगीराबाद में हुई हाथापाई के दौरान ब्लैड का इस्तेमाल किया गया।

जहांगीराबाद पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि द्रोपदी राठौर (Draupadi Rathore) और नारायण कुशवाह (Narayan Kushwah) की शिकायत पर मारपीट और लहुलूहान करने का काउंटर मुकदमा (Bhopal Beaten Counter Case) दर्ज किया गया है। परिवार यहां बापू की कुटिया के पीछे रहता है। पुलिस ने बताया कि नारायण का छोटा बेटा गोपाल किराना स्टोर गया था। वहां पर उसका लक्की से विवाद हो गया था। इस विवाद में लक्की ने उसको ब्लैड मारकर लहुलूहान कर दिया था। यह पता चलने पर नारायण के परिवार ने भी आरोपी परिवार के साथ मारपीट कर दी। लक्की को इलाज के लिए रोशनपुरा में स्थित पीपुल्स अस्पताल (People Hospital) में भर्ती कराया गया है। इधर, अवधपुरी थाना पुलिस ने हरीश (Harish), पवन और मूलचंद (Moolchand) के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। आरोपियों ने शताक्षी गार्डन निवासी मनोज वर्मा (Manoj Verma) के साथ मारपीट की थी। मनोज ने आरोपियों के क्रिकेट खेलने पर आपत्ति उठाई थी। दरअसल, आरोपियों के क्रिकेट की बॉल उनके घर पर बार—बार आ रही थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: पेंडिंग मर्ग की केस डायरी हत्या की एफआईआर में बदली

पत्नी को बुरी तरह से पीटा

इधर, शाहजहांनाबाद पुलिस ने संगीता राठौर (Sangeeta Rathore) की शिकायत पर उसके पति राजेश राठौर (Rajesh Rathore) के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। परिवार यहां बाजपेयी नगर में न्यू मल्टी में रहता है। राजेश हमीदिया अस्पताल में प्रायवेट एम्बुलेंस चलाता है। पत्नी उसके खिलाफ पहले भी मुकदमा दर्ज करा चुकी है। पत्नी का आरोप है कि पति उसके चरित्र पर शक करता है। इस बात को लेकर घर में अनबन और कलह होती है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!