Bhopal News: तीन सौ क्वार्टर के साथ युवक गिरफ्तार

Share

Bhopal News: गौवंश और पशु क्रूरता अधिनियम समेत अन्य धारा में हो चुका है गिरफ्तार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। शहर में त्यौहारों की सुरक्षा इंतजाम के लिए की जा रही कार्रवाई के तहत भोपाल (Bhopal News) पुलिस ने 16 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें से एक आरोपी से पुलिस ने करीब 6 पेटी शराब जब्त की है। इसके अलावा जुआ खेल रहे और छुरी लेकर घूम रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

छुरी भी हुई बरामद

परवलिया सड़क थाना पुलिस के अनुसार मनोज मीणा पिता कुंजीलाल मीणा उम्र 28 साल को गिरफ्तार किया गया है। वह ग्राम परवलिया का रहने वाला है। उसके कब्जे से पुलिस को दो बोरी 295 क्वार्टर शराब बरामद हुई है। बरामद शराब की कीमत 60 हजार रुपए हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से छुरी भी बरामद की है। पुलिस ने मनोज मीणा (Manoj Meena) के खिलाफ अलग—अलग दो मामले दर्ज किए है। मनोज मीणा पूर्व में जुआ और गोवंश अधिनियम के तहत गिरफ्तार हो चुका है। इसी तरह रातीबड़ थाना पुलिस ने राहुल बारेला, विनोद बारेला (Vinod Barela) और सुरेश सोलंकी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 14 लीटर कीमती 1700 रुपए की जहरीली शराब बरामद हुई है।

नौ जुआरी गिरफ्तार

टीटी नगर, हबीबगंज और हनुमानगंज पुलिस ने क्रमश: मोनिस खान, कमलेश कुशवाह (Kamlesh Kushwaha), संतोष, अनिल, हेमराज, राजेन्द्र, राहुल, मदन सिंह और देवेन्द्र को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 1720 रुपए जब्त किए गए हैं। इसके अलावा जहांगीराबाद थाना पुलिस ने मुजीम खान सोनू उर्फ बिमल ([email protected]) को छुरी के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि कटारा हिल्स थाना पुलिस ने जगदीश मेहरा (Jagdish Mehra) को छुरी के साथ गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Maternal Death: कोरोना खौफ के बीच एक साथ दो प्रसूताओं की मौत

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!