Bhopal Drug Smuggling: तस्करी के लिए कार में बना था गुप्त चैंबर

Share

Bhopal Drug Smuggling: गांजा तस्करों के दो फरार साथी पुलिस के हत्थे चढ़े

Bhopal Drug Smuggling
गिरफ्तार विकास और जुबेर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Drug Smuggling) के पिपलानी थाना इलाके में दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने दबोचा है। दोनों बदमाशों की तलाश पिपलानी पुलिस को 10 दिनों से थी। आरोपी उस वक्त दबोचे गए जब वह कार की डिग्गी में सीक्रेट चैंबर (Bhopal Smuggling Secret Chamber) में रखकर गांजा सप्लाई करने जा रहे थे। उनके तीन साथियों को पिपलानी पुलिस ने ही 50 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया था।

इसलिए थी पुलिस को तलाश

पिपलानी पुलिस ने बताया कि 23 अक्टूबर को स्ट्रीम कार पकड़ी गई थी। जिसकी डिग्गी में बने चैंबर से 50 किलो गांजा बरामद हुआ था। उस वक्त पुलिस ने दिनेश वर्मा (Dinesh Verma), चेतन शर्मा (Chetan Sharma) और बैनी प्रसाद गौर (Beni Prasad Gour) को दबोचा था। इन तीनों आरोपियों ने विकास कैथवास और जुबेर खान के नाम का खुलासा किया था। उस वक्त वे दोनों पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके थे। इसी बीच दोनों के गांजा लेकर जाने की सटीक सूचना पुलिस को मिली थी। यहां लेबर कॉलोनी के पास से दोनों संदिग्धों को हिरासत में लिया गया।

यह भी पढ़ें: हुस्न के जाल में यह हाल हुआ दूल्हों का, कई थाने के चक्कर काट रहे तो कई की जेब हो गई ढ़ीली, जानिए क्यों

इतना माल हुआ बरामद

हिरासत में लिए गए संदिग्धों ने पूछताछ में अपना नाम विकास कैथवास उर्फ विक्की (Vikas [email protected]) पिता महेश कैथवास उम्र 32 साल और जुबेर खान उर्फ फिरोज (Juber [email protected]) बताया। विकास कैथवास होशंगाबाद के पिपरिया स्थित विजनवाडा इलाके में रहता है। फिलहाल वह सुखी सेवनिया में रह रहा है। वहीं जुबेर खान बैरागढ़ इलाके में रहता है। आरोपियों के कब्जे से एक मारुति कार भी जब्त हुई है। कार से पुलिस ने करीब 10 किलो गांजा मिला। बरामद गांजा की कीमत ढ़ाई लाख रुपए हैं। दोनों आरोपियों को एनडीपीएस में गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: ब्लैकमेल करके होटल में बीएससी छात्रा के साथ बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!