Bhopal Suspicious Death: नर्सिग छात्रा की जान बचाने के पहले अस्पताल ने मांगी मोटी रकम

Share

Bhopal Suspicious Death: तीसरी मंजिल से गिरकर जख्मी हुई थी छात्रा, शव पीएम के  लिए भेजा

Bhopal Suspicious Death
दीक्षा बिसेन

भोपाल। निजी अस्पतालों में चल रही अमानवीयता की एक कहानी सामने आई है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) की है। यहां एक नर्सिग की छात्रा तीसरी मंजिल से गिरकर जख्मी हो गई थी। जिसके बाद अस्पताल ने इलाज से पहले मोटी रकम काउंटर पर जमा करने के लिए कहा था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। छात्रा तीसरी मंजिल (Bhopal Nursing Student Death Case) से गिरकर जख्मी हुई थी।

हाल ही में लिया था कमरा

कोलार थाना पुलिस ने बताया दीक्षा बिसेन पिता संतोष उम्र 19 साल निवासी बालाघाट की मौत हुई है। जांच अधिकारी रविंद्र छोकले ने बताया दीक्षा ने 18 दिन पहले राजवेद कॉलोनी में किराए से मकान लिया था। दीक्षा बिसेन भोपाल में एएनएम का कोर्स कर रही है। वह बीएससी नर्सिग सेकंड ईयर की छात्रा थी। वह तीसरी मंजिल की रेलिंग से गिरकर जख्मी हुई थी। दोस्त उसको घायल हालत कार से बंसल अस्पताल ले गए थे। जहां काउंटर पर मोटी रकम जमा करने को बोला गया था।

दोस्तों ने दी सलाह लेकिन वह नहीं मानी

जांच आधिकारी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों से बातचीत के बाद शव रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है। प्रथमिक जांच में पता चला है कि दिक्षा बिसेन अक्सर रैलिंग में बैठा करती थी। कई बार दोस्तों ने उसको समझाया भी था। इतना ही नहीं यह बात दोस्तों ने उसके परिजनों को भी बताई थी। पुलिस का कहना है कि मामला हादसे का प्रतीत हो रहा है। जांच अधिकारी ने कहा कि विस्तृत पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मैं कोई प्रतिक्रिया दे सकूंगा।

यह भी पढ़ें:   Chirayu Hospital News: नर्सिंग स्टाफ दवा बैग में ले जाते पकड़ाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!