Bhopal News: आमने—सामने टकराई कार, एक की मौत

Share

Bhopal News: बंसल न्यूज चैनल के कर्मचारी समेत पांच व्यक्ति जख्मी, तीन की हालत अभी भी स्थिर

Bhopal News
तेज रफ्तार वह कार जिसमें विनोद कुमार शर्मा था सवार। कार के उड़े परखच्चे दुर्घटना की गंभीरता को बताते हुए। प्रत्यक्षदर्शियों से मिली तस्तीर।

भोपाल। भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई है। वहीं हादसे में पांच लोग जख्मी है। जिनमें से तीन की हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है। तीनों को अलग—अलग दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। यह हादसा भोपाल सिटी (Bhopal News) के रातीबड़ थाना क्षेत्र में हुआ था। पुलिस घटना में लापरवाही को लेकर जांच कर रही है।

सीहोर से आ रही कार टकराई

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 07 मार्च की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे हुई थी। पुलिस को जेपी अस्पताल से डॉक्टर चौरसिया ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान विनोद कुमार शर्मा पिता भगवती प्रसाद शर्मा उम्र 42 साल के रुप में हुई। वह नीलबड़ स्थित साई नगर में रहता था। विनोद कुमार शर्मा (Vinod Kumar Sharma) मंत्रालय में सहायक ग्रेड—3 पर तैनात था। वह पड़ोसी 56 वर्षीय श्यामलाल परते के साथ दोस्त से मुलाकात करने बड़झिरी गए थे। दोपहर में वह कार से घर लौट रहा था। कार में उसके दो अन्य साथी 40 वर्षीय हरीश मारण (Harish Maran) और 30 वर्षीय शैलेन्द्र मारण (Shailendra Maran) भी सवार थे। उनकी कार जब छोटी झागरिया के नजदीक मुरैना फार्म हाउस के पास पहुंची तो सीहोर से आ रही एसयूवी से कार टकरा गई। एसयूवी में कौन सवार थे उनके नाम अभी सामने नहीं आए हैं।

दुर्घटना के कारण पता लगा रही पुलिस

Bhopal News
तेज रफ्तार वह कार जिसमें विनोद कुमार शर्मा था सवार। कार के उड़े परखच्चे दुर्घटना की गंभीरता को बताते हुए। प्रत्यक्षदर्शियों से मिली तस्तीर।

इन दोनों कार की भिड़ंत के बाद विनोद शर्मा की कार सामने से आ रही एक अन्य कार से टकरा गए। इस कार में कपिल विश्वकर्मा, आकर्ष शर्मा सवार थे। यह दोनों बंसल चैनल में नौकरी करते हैं। हादसे के बाद जख्मी शैलेन्द्र मारण और हरीश मारण को माता मंदिर स्थित एके अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि तीसरे जख्मी श्यामलाल परते को जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। विनोद कुमार शर्मा का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। रातीबड़ पुलिस मर्ग 10/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस हादसे (Bhopal News) के पीछे वास्तविक वजह का पता लगा रही है। आकर्ष शर्मा (Akarsh Sharma) दानिशकुंज में रहता है। वहीं कपिल विश्वकर्मा पिपलानी स्थित आनंद नगर इलाके में रहता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Extra Marital Affair: अपना राज छुपाने पति बना हुआ था दहेज लोभी

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Robbery News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!