Bhopal News: थाने के गुंडे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: एक दर्जन से अधिक दर्ज है मुकदमे, कील लगने के बाद चल रहा था इलाज

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) छोला मंदिर थाने से मिल रही है। थाने के लिस्टेड गुंडे की मौत का मामला यहां पहुंचा है। पूरे घटनाक्रम में कई तरह के संदिग्ध (MP Suspicious Death) बिंदु सामने आ रहे हैं। इसलिए पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। उसको एक पखवाड़े पहले कील चुभ गई थी। जिसका इलाज वह करा रहा था। हालांकि चिकित्सकों ने मौत (Bhopal Suspicious Death) की दूसरी वजह अभी बताई है।

यह बोलकर पुलिस को चौकाया

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 28 सितंबर की रात लगभग आठ बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर धुर्वे ने एक व्यक्ति की मौत की सूचना दी थी। घटना शिव नगर इलाके की थी। मृतक गर्जन वासुदेव (Garjan Vasudev) पिता गणेश उम्र 35 साल है। मामले की जांच कर रहे एएसआई रुपेश कुमार ने बताया कि मृतक काम करते वक्त घर में गिर गया (Ganjan Vasudev Suicide News) था। यह घटना 15 दिन पहले हुई थी। उसका इलाज भी चल रहा था। जब वह गिरा था तब उसको पैर में कील घुस गई थी। गर्जन वासुदेव के खिलाफ छोला मंदिर थाने में एक दर्जन से अधिक मुकदमे भी दर्ज है। हालांकि डॉक्टर ने मौत की वजह नशा करने की वजह से हार्ट अटैक आना बताया है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal News: विधवा महिला के घर घुसा मनचला
Don`t copy text!