Bhopal News: कोतवाली में दिनदहाड़े लूट की वारदात

Share

Bhopal News: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ लुटेरा, डीआईजी ने 20 हजार तो जनता की तरफ से 10 हजार रुपए का इनाम का ऐलान

Bhopal News
लूट की वारदात में वह संदिग्ध लुटेरा जो चेन छीनकर भागा है— पुलिस विभाग की तरफ से जारी चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोतवाली इलाके से मिल रही है। यहां सुबह 8 बजे सोने की चेन लूट का मामला हुआ है। जिसमें लुटेरे का सुराग देने पर जनता की तरफ से 10 हजार रुपए का ऐलान किया गया। वहीं डीआईजी सिटी ने भी गिरफ्तारी में मदद करने पर 20 हजार रुपए के इनाम का ऐलान किया है। पीड़ित युवती नवविवाहिता है जो मायके से हाल ही में आई है। वह घटना के बाद बदहवास हो गई थी।

लुटेरे का सुराग मिला

कोतवाली थाना प्रभारी अजय मिश्रा (TI Ajay Mishra) ने बताया कि लूट की वारदात 29 सितंबर की सुबह लगभग आठ बजे हुई है। यह घटना गुलिया दाई मोहल्ला शर्मा चाट चौराहे के नजदीक हुई है। पीड़िता अंजना जैन पति सचिन जैन उम्र 26 साल के गले से सोने की चेन झपटी है। यह चेन 10 ग्राम वजनी है जिसकी कीमत 32 हजार रुपए हैं। अंजना जैन मंदिर से वापस घर की तरफ पैदल आ रही थी। तभी पैदल आए लुटेरे ने चेन झपट ली। पुलिस ने इस मामले में धारा 392 लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है। जिसकी जानकारी पुलिस ने जनता के बीच सार्वजनिक की है। अंजना जैन (Anjana Jain) की छह महीने पहले शादी हुई है। वह एक दिन पहले ही मायके से वापस लौटी है। पुलिस को लुटेरे के संभावित ठिकानों के बारे में सुराग मिला है। जिसकी तस्दीक के लिए टीम रवाना है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Dacoity: 90 हजार रुपए के लिए एक लाख रुपए का इनाम
Don`t copy text!