Bhopal News: भेल कर्मचारी ने यह बोलकर महिला को किया बदनाम

Share

Bhopal News: प्रबंधन से की गई शिकायत तो फटकार लगाकर मामले को दबाया

Bhopal News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) पिपलानी थाने से मिल रही है। यहां एक भेल में तैनात महिला कर्मचारी ने मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले का आरोपी भेल का (BHEL Employee Molestation Case) ही कर्मचारी है। वह महिला का पीछा करके उसको परेशान करता था। जब उसने विरोध किया तो स्टाफ में महिला के बारे में आपत्तिजनक बातें फैलाने लगा। इतना ही नहीं वह मौका पाकर उसके साथ स्टाकिंग (Bhopal Molestation News) भी करता था।

पति के साथ थाने पहुंची

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 28 सितंबर की रात लगभग साढ़े नौ बजे धारा 354—डी—1/294/506 (पीछा करके परेशान करना, गाली—गलौज और धमकाने) का केस दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी भरत सिंह (Bharat Singh) है। पीड़िता की उम्र 41 साल है। दोनों भेल में ठेकेदारी में नौकरी करते हैं। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बच्चों को आरोपी भरत सिंह (Bhopal BHEL Employee Bulling News) ने पढ़ाया था। इस कारण उसका नंबर उसको मिल गया था। आरोपी अक्सर बहाना बनाकर मोबाइल पर बातचीत करने की कोशिश करता था। इसके अलावा वह उसका पीछा भी करता था। आरोपी भेल में दूसरे कर्मचारियों को महिला के बारे में गलत—गलत बातें प्रचारित करता था। इस संबंध में पीड़िता ने भेल प्रबंधन को भी शिकायत की थी। तब प्रबंधन की तरफ से उसको फटकारा भी गया था।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

यह भी पढ़ें:   MP Road Mishap: सड़क दुर्घटना में जख्मी थानेदार की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!