Bhopal News: साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर फिर सुर्खियों में आई

Share

Bhopal News: मोबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो भेजकर बदनाम करने की दी गई थी धमकी, सायबर सेल मोबाइल रिकॉर्ड खंगाल रही

Bhopal News
मीडिया से बात करते सांसद प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल। सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में हैं। ताजा मामला भोपाल सिटी (Bhopal News) के टीटी नगर थाने में दर्ज मामले से जुड़ा है। जिसमें पुलिस दो मोबाइल नंबर को इस्तेमाल करने वाले व्यक्तियों को तलाश रही है। इन नंबरों से उन्हें आपत्तिजनक वीडियो भेजी गई थी। पुलिस सांसद को आए मोबाइल नंबरों के संबंध में पड़ताल कर रही है। यह काम सायबर क्राइम (Cyber Crime News) को दिया गया है। अभी तक कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। यह शरारत है अथवा षडयंत्र इस बारे में अभी प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है।

घर जाकर दर्ज की गई एफआईआर

एसीपी उमेश तिवारी के अनुसार टीटी नगर थाने में 06—07 फरवरी की द​रमियानी रात लगभग ढ़ाई बजे 83/22 धारा 354—क/506/507 (छेड़छाड़ की नीयत से, धमकाना और फोन पर धमकी) का मामला दर्ज किया है। यह घटना 06 फरवरी की शाम लगभग सात बजे हुई थी। जिसकी शिकायत प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ​ने दर्ज कराई है। वे भोपाल की सांसद (Member Of Parliament) है। उनका चौहत्तर बंगले में निवास भी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पास एक मोबाइल नंबर से वीडियो कॉल आया था। उसमें एक लड़की दिखाई दे रही थी। जिसने अपने कपड़े उतारने शुरु कर दिए। यह देखकर उन्होंने वीडियो कॉल काटकर नंबर ब्लॉक कर (Nude Video Chet) दिया। इससे पहले उनके पास एक व्हाट्स एप नंबर से हेलो कहते हुए चैट की गई। ऐसा करने के बाद दूसरे नंबर से उनके पास वीडियो आया। वीडियो भेजने वाले ने आपत्तिजनक वीडियो के साथ उनका चेहरा वायरल करने की धमकी दी। मामला संदिग्ध होने पर उन्होंने पुलिस से मदद मांगी। जिसके बाद निवास पर जाकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर थाने में केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: कोचिंग संचालक ने छात्रा से किया बलात्कार

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!