MP Political News: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के बयान ने फिर मचाया बवाल

Share

MP Political News: कांग्रेस प्रवक्ता ने आंदोलन में साथ देने का वादा करके आग में घी डाला

MP Political News
यह तस्वीर कांग्रेस नेता नरेन्द्र सलूजा के वायरल वीडियो से ली गई है। हालांकि वे इस वीडियो को रिपोर्टर के साथ हुई बातचीत के गौशाला विषय पर केंद्र में रखकर वायरल कर रहे थे।

भोपाल। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शराबबंदी को लेकर फिर नया बयान दिया है। जिसके बाद प्रदेश की राजनीति (MP Political News) में कांग्रेस को बोलने का मौका मिल गया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शराब बंदी को लेकर कहा है के दूसरों को भी आगे आना चाहिए। इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने साथ देने का वादा किया। लेकिन, उन्होंने जिस अंदाज में बयान दिया है वह केवल राजनीति से प्रेरित है।

यह बोलकर किया तंज

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Former CM Uma Bharti) ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि ‘मैं कोई तीस मार खां नहीं हूं, बहुत सारे लोग हैं जिनको आंदोलन करना चाहिए। वह लोग क्यों आगे नहीं आ रहे। उन्होंने कहा कि मैं अपनी रणनीति का खुलासा 14 फरवरी के बाद करेगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) को संत बताकर उनकी तारीफ की। इसके बावजूद किसी तरह की बाधाएं उनके सामने क्यों आ रही है। इस बयान के बाद कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा (Congress Leader KK Mishra) ने कहा कि उमा भारती प्रदेश की बड़ी नेता है। अभी जो उनकी पार्टी के लोग आनंद ले रहे हैं उस सत्ता की चाबी पूर्व मुख्यमंत्री ने ही सौंपी थी। उन्होंने यह भी कहा कि उमा भारती की तरफ से सिर्फ तारीख पर तारीख दे रही है। इस सामाजिक बुराई को खत्म करने के लिए मैं उस आंदोलन में उनका साथ दूंगा। मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष को संत बताकर उन्होंने बचाव किया। लेकिन, भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर उसको दवा बता रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: फेसबुक वॉल पर लिख दी गालियां

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP BJP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!