MP Molestation Case : प्रॉपर्टी डीलर से छेड़छाड़

Share

MP Molestation Case : एक ग्राहक को प्रॉपर्टी दिखाते वक्त बुरी नीयत से पकड़ा था हाथ

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। महिला प्रॉपर्टी डीलर से छेड़छाड़ (MP Molestation Case) का एक मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इस मामले के आरोपी को दबोचा नहीं जा सका है। इधर, जहांगीराबाद पुलिस ने प्रताड़ना (Bhopal Domestic Violence) का मुकदमा दर्ज किया हैं।

पहले से हैं पहचानते

छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) की यह घटना बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। यहां कोकता इलाके में यह घटना 1 जुलाई की शाम पांच बजे की है। इस मामले का आरोपी दिनेश ठाकुर (Dinesh Thakur) है। दिनेश ठाकुर भी प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer Se ChedChad) का काम करता है। दोनों कोकता की एक प्रॉपर्टी दिखाते वक्त आमने—सामने हुए थे। पीड़ित महिला की उम्र 38 साल है। महिला की शिकायत (MP Molestation Case) पर आरोपी दिनेश ठाकुर के खिलाफ बुरी नीयत से हाथ पकड़ने (Bhopal Buri Niyat Se Hath Pakda) का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने यह मुकदमा 1 जुलाई की रात 11 बजे दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : होटल के कमरे में एक दिन बिताने के बाद महिला को हर दिन जाने होना पड़ा मजबूर

दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने 1 जुलाई की शाम साढ़े सात बजे दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी सावेज खान उर्फ आशु और शरीफ खान हैं। दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 498ए/506/34/3/4  (प्रताड़ना, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और दहेज अधिनियम) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले की आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gun Shot: दूल्हा—दुल्हन की कार में मारी गोली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!