सिंधिया बोले टाईगर जिंदा है, कांग्रेस नेताओं ने दिया ये जवाब

Share

मंत्रिमंडल विस्तार के खिलाफ कोर्ट जाएगी कांग्रेस

Jyotiraditya Scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद, भाजपा

भोपाल। मध्यप्रदेश में गुरुवार को मंत्रिमंडल विस्तार हो गया। शिवराज सरकार (Shivraj Govt) के 28 मंत्रियों ने शपथ ले ली है। कमलनाथ सरकार की ही तरह शिवराज सरकार में भी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का दबदबा बरकरार है। हीं भाजपा के कुछ नेता नाराज बताए जा रहे है। कई वरिष्ठों को मंत्री पद नहीं मिल सका है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भी मंत्री मंडल विस्तार से खुश नहीं है।

टाईगर जिंदा है

कमलनाथ सरकार के दौर में शिवराज सिंह चौहान ने अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी में जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि टाईगर अभी जिंदा है। यहीं डायलॉग अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दोहराया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुनौती देने वाले अंदाज में सिंधिया ने कहा कि टाईगर जिंदा है।

देखें वीडियो

कांग्रेस का पलटवार

सिंधिया के इस बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेताओं के तीखे ट्वीट्स सामने आए है। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने लिखा कि – एक टाइगर (शिवराज जी) पहले से ही मौजूद थे, दूसरा टाइगर (सिंधिया जी) और पैदा हो गए, आप लोग जनसेवक है या नरभक्षी ?

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने लिखा कि – टाईगर तो सर्कस में भी जिंदा रहता है ! लेकिन अपने जमीर का सौदा करके खुद जंगल से कभी संघियों के सर्कस में नाचने नही जाता ।

यह भी पढ़ें:   रामनिवास रावत के खिलाफ कार्रवाई पर बोले कमलनाथ, सरकारें आती-जाती रहती हैं

मध्यप्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रभारी भैयाजी पवार ने लिखा कि असली टाईगर कभी जंगल नहीं बदलता। कुछ इस तरह का ही कमेंट छत्तीसगढ़ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से किया गया, लिखा कि- किसी टाइगर को जंगल बदलते देखा है क्या?

कोर्ट जाएगी कांग्रेस

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद कांग्रेस ने कोर्ट जाने की तैयारी कर ली है। राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने ट्वीट किया कि- शिवराजजी ने फिर से कानून का उल्लंघन किया,1बिना केबिनेट के सरकार चलाई जब राष्ट्रपतिजी से शिकायत की तो 5मंत्री बनाये जो 12 से कम थे,आज विस्तार में विधायकों की प्रभावी संख्या 206 के 15% से ज्यादा मंत्री बनाकर कानून को तोड़ा। कांग्रेस इस गैरकानूनी मंत्रीमंडल के खिलाफ कोर्ट जाएगी।

यह भी पढ़ेंः अधिकारियों का आरोपियों से ये रिश्ता क्या कहलाता है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!