Bhopal Suicide Case: युवती समेत तीन व्यक्तियों ने लगाई फांसी

Share

Bhopal Suicide Case: निजी कंपनी में काम करने वाली युवती का मिला सुसाइड, बोली अपनी परेशानियों से तंग आकर ऐसा कर रही

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। युवती समेत तीन व्यक्तियों ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Bhopal Suicide Case) कर लिया है। यह घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। तीनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस को आत्महत्या की ठोस वजह अभी पता नहीं चली (Bhopal Suspicious Death Case) है। हालांकि युवती का सुसाइड नोट जरुर पुलिस को मिला है। जिसमें उसने कहा है कि वह अपनी परेशानियों से तंग आ गई थी। आत्महत्या (Madhya Pradesh Suicide Case) के तीनों मामलों में काउंसलर ने सुझाव दिया है कि लोगों को ऐसा कदम नहीं उठाया जाना चाहिए। दोस्त रिश्तेदारों से बातचीत करके परेशानियों को साझा करने से जिंदगी बचाई जा सकती है।

कस्टमर केयर फंदे पर झूली

ऐशबाग पुलिस ने बताया कि प्रिया गौड़ (Priya Goud Suicide Case) पिता नत्थू उम्र 20 साल पता अभिरूचि परिसर ओल्ड सुभाष नगर ने आत्महत्या करने का मामला पहुंचा। मामले की जांच कर रहे एएसआई नर्मदा उइके ने बताया कि मृतका मूलत: गंजबासौंदा की रहने वाली थी। भोपाल में उसकी सहेली के साथ किराए के मकान में रहती थी। मैदामिल के पास प्रायवेट कम्पनी में कस्टमर केयर थी। लॉक डाउन की वजह से काम काज बंद था। पुलिस को शव पंखे से लटका मिला था। एक सुसाइड नोट भी पुलिस को बरामद हुआ हैं। जिसमें उसने लिखा है कि वह खुद से परेशान है। किसी से उसे कोई शिकायत नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सिक्योरिटी गार्ड की मौत

यह भी पढ़े: मरने से पहले दोस्त को किया था फोन

बहन की साड़ी के फंदे से झूला

टी टी नगर पुलिस ने बताया कि मृतक प्रदीप सिंह चौहान (Pradeep Singh Chouhan) पिता शेर सिंह उम्र 37 साल निवासी सुनहरी बाग ने खुदकुशी की है। प्रदीप मजदूरी करता था। उसको शराब पीने की लत लग गई थी। इस आदत से घर के सभी लोग परेशान रहते थे। उसका पूरा परिवार साथ में रहता हैं। घटना वाले दिन भी प्रदीप घर के उपरी कमरे जहां उसकी बहन रहती हैं वहां बैठकर सुबह से शराब पी रहा था। शाम होते ही जब उसकी पत्नी कमरे में बुलाने गई तो वह साडी का फंदा बनाकर लटका (Bhopal Suicide Case) था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों का सौंप दिया हैं।

यह भी पढ़े: सत्यम टॉप एंड टॉउन संचालक ने लगाई फांसी

पेड़ ले लटका वृद्ध

सुखी सेवनियां पुलिस ने बताया कि मृतक भैयादीन बिछेले पिता कारेलाल उम्र 70 साल निवासी ग्राम उधमपुरा भदभदा ने फांसी लगा ली। परिजनों ने बताया कि मृतक को सांस और मोतीझरा की बीमारी थी। घर में पत्नी दोनों बेटों और पोते के साथ वह रहता था। घटना वाली रात घर के सभी लोगों ने साथ में खाना खाया था। जिसके बाद वह सोने चले गए थे। देर रात करीब 3 बजे उसका पोता करण लघुशंका करने के लिए उठा था। जब उसे दादा दिखाई नहीं दिए तो वह घर के बाहर आंगन में देखने गया था। वहीं आगन में लगे नीम के पेड़ से भैयादीन लटका दिखा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: कपड़ा व्यापारी की दुकान पर धावा
Don`t copy text!