दो दिन में जारी होगी कांग्रेस की दूसरी लिस्ट, 13 सीटों पर घोषित होंगे प्रत्याशी

Share

कमलनाथ का बयान ‘हार के डर से चुनाव से भाग रही भाजपा’

Congress Candidate
कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री, मध्यप्रदेश

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस (MP Congress) पूरी तरह तैयार नजर आ रही है। यहीं वजह है कि चुनाव की तारीखों के घोषणा से पहले प्रत्याशियों (Congress Candidate) का ऐलान कर दिया जा रहा है। 28 में से 15 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा पहले ही हो चुकी है। अब बची हुई 13 सीटों की सूची भी दो दिन में जारी हो जाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने ये दावा एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में किया है।

कमलनाथ ने कहा कि चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची भी जारी हो जाएगी। बता दें कि 29 सितंबर को चुनाव आयोग ने एक बैठक बुलाई है। जिसके बाद उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है। वहीं कमलनाथ ने ये भी कहा कि भाजपा चुनाव से भाग रही है। हार के डर से चुनाव टाले जा रहे है। यहीं वजह है कि चुनाव आयोग ने बिहार चुनाव के साथ उपचुनावों का ऐलान नहीं किया।

कोरोना के बहाने शिवराज का कटाक्ष

Congress Candidate
शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री- File Photo

चुनावी तैयारी में जुटे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना के बहाने कांग्रेस पर कटाक्ष किया है। ट्वीट करते हुए शिवराज सिंह ने लिखा कि- ’मेरे प्रिय दोस्तों! मध्यप्रदेश, बिहार, कर्नाटक सहित देश भर में कई जगह चुनाव होने वाले है। हमें कोरोना काल को देखते हुए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पूरा ध्यान रखना है। ‘हाथ’ पूरी तरह ‘सैनीटाइज’ कर ‘साफ’ कर देना है।’

यह भी पढ़ें:   Indore Murder : 10 साल की बच्ची की हत्या, मिली सिर कुचली लाश, बलात्कार की आशंका

यह भी पढ़ेंः मास्क न पहनने पर घिरे गृहमंत्री नरोत्त्म मिश्रा ने मांगी माफी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!