Bhopal Crime: लॉक डाउन में रंगदारी, विरोध करने पर हमला

मेडिकल रिप्रेजेंटिव और सब्जी का ठेला लगाने वाले आरोपियों के हमले में जख्मी

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) लॉक डाउन में लोग अब रंगदारी दिखाने लगे हैं। यह मामले मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के हैं। दोनों मामलों में आरोपियों ने शराब पीने के लिए रकम मांगी थीं नहीं देने पर बुरी तरह से मारपीट (Bhopal Beaten Case) की गई। हमले में जख्मी एक व्यक्ति मेडिकल रिप्रेंजिटिव है जबकि दूसरा व्यक्ति सब्जी का ठेला लगाता है।

हबीबगंज पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि रविवार रात 10 बजे सिंधु भवन के नजदीक दीपक राजपूत उम्र 35 साल को रोक लिया गया था। दीपक राजपूत (Deepak Rajput) अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के कैलाश नगर का रहने वाला है। वह मेडिकल का सामान बेचता है। आरोपी राहुल, दिलीप और परते हैं। आरोपियों ने रोककर उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगे। विरोध करने पर मारपीट करके उसका वाहन तोड़फोड़ दिया। आरोपी घटना के वक्त नशे में थे। इसी तरह भीम नगर में बलराम कुशवाहा उम्र 30 साल के साथ विक्की, बच्चा, पवन और राजा के बेटे ने मारपीट कर दी। आरोपी उससे शराब के लिए 500 रुपए मांग रहे थे। हमले में बलराम कुशवाह के सिर पर चोट आई है। जहांगीराबाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट, अड़ीबाजी, धमकाने समेत अन्य धारा में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Rewa Bribe Case: रिश्वत लेते होमगार्ड महिलाएं गिरफ्तार
Don`t copy text!