Bhopal Crime Case: युवक पर तलवार से किया जानलेवा हमला

Share

शहर में मारपीट के दो मुकदमे दर्ज, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

 

Bhopal Crime Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी में बीती रात युवक पर तलवार से जानलेवा हमला (Bhopal Attack With Sword) कर दिया गया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गौतम नगर थाना क्षेत्र की हैं। हमलावर ओर जख्मी युवक एक ही मोहल्ले में रहते हैं। घटना से युवक और उसकी पत्नी को चोट आई है। वहीं दूसरी तरफ कमला नगर थाना क्षेत्र में भी पैसों के लेन—देन को लेकर दो लोगों में मारपीट (Madhya Pradesh Beating Case) हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

गौतम नगर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि जैद शेख पिता मुन्ने आरटीओ उम्र 22 साल ने जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया हैं। जैद ने बताया कि वह शारदा नगर नारियलखेड़ा इलाके में रहता हैं। इसी इलाके में 15—20 दिन पहले उसके घर के सामने किसी की नई मोटर साईकल को लोगों ने आग लगाकर जलाया था। इस बात की थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। गुरूवार रात करीब 11 बजे वह घर के बाहर खड़ा था। तभी उसी मोहल्ले में रहने वाला शब्बू (Shabbu) उसके पास आया। वह नशा करने का आदी हैं। आते ही वह बोला की उसने थाने में उसका नाम क्यों बताया कि गाड़ी में आग उसने लगाई है। बात से इंकार करते हुए जैद ने शब्बू से मना कर दिया। शब्बू उसने साथ गाली गलौच करने लगा और बोला की गाडी में उसने ही आग लगाई है। अब बता क्या करना है। इसी बात को लेकर वह उसके साथ झुमा झटकी करने लगा। शब्बू घर जाकर पुरानी तलवार लेकर आ गया। साथ मेें वह उसके दोस्त इमरान (Imran) को भी बुला लाया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: शादी के लिए जिसको चुना वह निकला सायबर जालसाज

यह भी पढ़ें: 12वी के छात्र पर चाकू से किया हमला

आते ही उसने तलवार से जैद पर प्राणघातक हमला कर दिया। जिससे उसके दाहिने हाथ की कलाई पर चोट आई है। इसके बाद भी उसने फिर से उस पर हमला किया था। जिसके उसके उंगली में भी चोट लगी हैं। इमरान उसे गाली देते हुए मारपीट करने लगा। बीच बचाव करने उसकी पत्नी शबाना आ गई थी। उसके आते ही शब्बू ने पत्नी को गाल पर मारते हुए पास पड़ा डंडा उठाकर पत्नी के सिर में मार दिया। जिससे पत्नी के सिर से खून आने लगा था। पत्नी बेहोश होकर जमीन पर गिर गई थी। जिसके बाद दोनों उसे धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पत्नी को उसकी मां इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल ले गई है। जैद ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई हैं।

यह भी पढ़ें: डी जे वाले की दुशमनी पड़ी दूल्हे को पड़ी महंगी

इधर कमला नगर पुलिस ने बताया कि नितिन पाटिल 19 साल निवासी बिजासेन मंदिर कोटरा ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया हैं। नितिन ने बताया कि उसी मोहल्ले में रहने वाला आरोपी डेविड (Davit) रहता हैं। कुछ समय पहले डेविड से उसने कुछ पैसे उधार लिए थे। पैसे लौटाने को लेकर डेविड उसके साथ अड़ीबाजी कर रहा था। जब नितिन ने बोला की वह उसे पैसे जल्द लौटा देगा तो तब भी वह नहीं माना। वह गाली गलौच करने लगा। किसी तरह आसपास के लोगों ने मामला शांत कराया। नितिन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: कवर्ड कैम्पस उमा विहार से लाखों रुपए का माल चोरी

 

Don`t copy text!