Bhopal News: प्रोफेसर के मंदबुद्धि भाई पर किया जानलेवा हमला

Share

Bhopal News: पीठ और पेट पर धारदार हथियार से किए वार, डेयरी के पास खड़े होने पर नाराज होकर दिया वारदात को अंजाम

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। प्रोफेसर के एक मंदबुद्धि बालक पर जानलेवा हमला कर दिया गया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। हमलावर ने पीठ और पेट में धारदार हथियार से वार किए है। हमलावर की पहचान हो गई है। आरोपी सिर्फ इस बात से नाराज था कि मंदबुद्धि भाई उसकी डेयरी के पास खड़ा था।

हमीदिया अस्पताल में कराया गया भर्ती

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार विवाद 18 मार्च की रात साढ़े नौ बजे हुआ था। जिसकी शिकायत निर्मल सिंह पिता जयपाल सिंह उम्र 30 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह छोला मंदिर स्थित शिव नगर इलाके में रहता है। निर्मल सिंह (Nirmal Singh) वैष्णवी कालेज में प्रोफेसर हैं। उनके भाई उत्तम सिंह (Uttam Singh) जो मंदबुद्धि है वह जख्मी हुआ है। उन्होंने पुलिस को बताया कि भाई श्रीकृष्ण दूध डेयरी के पास खड़ा था। तभी मोहल्ले में रहने वाला आरोपी प्रदीप साहू (Pradeep Sahu) वहां आया। वह गाली—गलौज करते हुए उसके खड़े रहने पर विरोध करने लगा। गाली सुनकर उत्तम सिंह झूम गया। नतीजतन आरोपी ने धारदार हथियार निकालकर उसके पीठ और पेट में कई बार वार कर दिए। उसको बेहोशी की हालात में इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। मामले की जांच एसआई शिव कुमार दुबे (SI Shiv Kumar Dubey) कर रहे हैं। पुलिस ने 160/24 धारा 294/307 (गाली—गलौज और जानलेवा हमला करने) का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Attack Case: लॉक डाउन में फंसे प्रवासी मजदूर पर हमला

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!