Bhopal Dowry Case: शादी के तीन महीने बाद बहू ने दिखाया ससुराल में अपने रंग

Share

पति पर डाला किराए का मकान लेकर रहे मां—बाप से दूर, मना किया तो थाने पहुंचकर दर्ज करा दिया मुकदमा

Bhopal Dowry Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) बड़े बुजूर्ग कहते हैं कि औरत ही घर बना सकती हैं और बिगाड़ सकती हैं। इसी कहावत को साबित करती एक घटना सामने आई थी। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के निशातपुरा थाना क्षेत्र का है। शादी के तीन महीने बाद ही बहू (Bhopal Dowry Case) ने उसके असली रंग दिखाना शुरू कर दिए थे। वह चाहती थी की पति शादी के बाद उसे मां—बाप से दूर ले जाकर रखे। पति ने इसका विरोध किया तो युवती ने उसके खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज करा दिया।

यह भी पढ़ें: सिधांता अस्पताल के मालिक की बहू ने दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया

निशातपुरा थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि 28 साल की युवती ने प्रताड़ना (Bhopal Crime Against Woman) का मुकदमा दर्ज कराया हैं। युवती ने बताया कि वह फिजा कॉलोनी कारोंद में रहती हैं। उसकी तीन महीने पहले मजहर खान (Majhar Khan) से शादी हुई थी। मजहर बैल्डिंग की दुकान में काम करता हैं। शादी के कुछ दिन बाद उसकी सास और ससुर से बनती नहीं थी। इसी बात को लेकर सास का व्यवहार उसके प्रति ठीक नहीं था। किसी ना किसी बात को लेकर घर में अनबन बनी रहती थी। इसी कारण वह चाहती थी कि मजहर अलग से घर लेकर उसे वहां रखे। युवती के बार-बार बोलने पर भी मजहर मां—बाप से अलग रहने को तैयार नहीं हुआ। इससे तंग आकर युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दहेज मांग रहे ससुराल वालों से तंग पीड़िता थाने पहुंची

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!