Bhopal Molestation Case: सेम गर्ल्स कॉलेज की छात्रा पर मजनूं हुआ फिदा

Share

छात्रा और उसकी मां से की मारपीट, एफआईआर के बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

Bhopal Molestation case
सां​केतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In HIndi) सेम गर्ल्स कॉलेज की एक छात्रा पर उसके ही मोहल्ले में रहने वाले मजनूं (Bhopal Molestation Case) का दिल आ गया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के ऐशबाग थाना क्षेत्र की हैं। छात्रा के बार—बार मना करने पर भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। विरोध करने पर छात्रा और उसकी मां को बीच सड़क पर उसने जान (Bhopal Crime Against Woman) से मारने की धमकी भी दी थी। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: पहले पर्टी फिर सारी पर डाले जीजा ने डोरे

ऐशबाग थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com द क्राइंम इंफो डॉट कॉम को बताया कि 19 वर्षीय छात्रा निवासी महामाई का बाग ने उसके साथ हुई छेड़छाड़ (Madhya Pradesh Molestation Case) का मुकदमा दर्ज कराया हैं। छात्रा ने बताया कि वह सेम गर्ल्स कॉलेज (Sam Girls College) में पढ़ाई करती है। उसके मोहल्ले में आरोपी राजा खटीक रहता हैं। राजा दुकान में नौकरी करता था। राजा रोजाना कॉलेज आते—जाते समय उसका पीछा करता था। घटना वाली शाम राजा बाइक से आया और घर के सामने लगाकर खड़ा हो गया। जब छात्रा की मां ने बाहर निकलकर उससे पूछा की यहां क्यों खडे हो तो वह मां के साथ बदतमीजी करने लगा। आवाज सुनकर छात्रा घर से बाहर आई और उसे जाने के लिए कहा। आरोपी राजा ने छात्रा से बोला की वह उससे बातचीत नहीं करती। जब तक वह उससे बात नहीं करेगी वह इसी तरह उसका पीछा करेगा। चिल्लाता हुआ वह वहां से चला गया। इसके बाद छात्रा मां के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत के बाद आरोपी राजा खटीक को ऐशबाग पुलिस ने मौके से हिरासत में ले लिया हैं। जिससे वह पूछताछ कर रही हैं।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   केरोसिन डालकर पत्नी को किया आग के हवाले, चीखें सुनकर घबरा गया पति

 

Don`t copy text!